जिस दुकान से सब्जी खरीदने आती थी, उसी के दुकानदार से करोड़पति किशोरी की हो गई आंखे चार, घर में बिना बताए दोनों हुए फरार

जिस दुकान से सब्जी खरीदने आती थी, उसी के दुकानदार से करोड़पति किशोरी की हो गई आंखे चार, घर में बिना बताए दोनों हुए फरार

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां करोड़पति नाबालिग से सब्जी बेचने वाले एक युवक को प्यार होता है और 6 साल के बाद फरार हो गए। नाबालिक को गायब होने के बाद परिजन ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामला का अनुसंधान में जुट गए और पुलिस ने एक बड़ा खुलासा भी कर दिए हैं। पुलिस के खुलासे के बाद परिजन के भी होश उड़ गए। 

बताया जाता है कि शेखपुरा के रहने वाले  युवक नवादा में सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था उसी दौरान नवादा नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला के रहने वाली लड़की से धीरे-धीरे संपर्क वह दोनों में काफी गहरा प्यार होने लगा। अंत में आकर नाबालिक के साथ युवक ने नवादा से फरार हो गए और सीधा शेखपुरा चले गए और दोनों ने शेखपुरा में विवाह भी रचा लिए थे इसकी भनक परिजन व पुलिस को भी नहीं लगी थी क्योंकि परिजन के द्वारा अज्ञात के विरुद्ध ही एफआईआर दर्ज कराया गया था। 


पुलिस के अनुसंधान में यह सामने आया कि नाबालिग किशोरी को कोई लड़का लेकर फरार हुआ है। जांच के दौरान युवक का नाम सामने आया पुलिस ने युवक को शेखपुरा से गिरफ्तार किया तो युवक ने पूरा खुलासा कर दिया। जिसके बाद नाबालिग किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है। 

बताया जाता है कि 6 साल से नाबालिग से प्रेम कर रहा था। और सब्जी मंडी में भी धीरे-धीरे सब्जी लेने के लिए आती थी उसी दौरान नंबर का आदान-प्रदान हुआ और धीरे-धीरे दोनों में संपर्क बढ़ता गया और मुलाकात की घड़ी भी आ गई। मुलाकात के बाद दोनों ने शादी रचाने की बात कही जिसके बाद दोनों ने नवादा से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार के बाद पोक्सो एक्ट के तहत युवक को जेल भेज दिए हैं। वही गिरफ्तार युवक ने बताया कि हम दोनों की मुलाकात सब्जी मार्केट में हुई थी और हम सब्जी बेचते हैं। और हम लड़की से शादी भी कर लिए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News