कौशल विकास केन्द्र के संचालक और शिक्षिकाओं के बीच चल रहा था गंदा खेल, तस्वीरे हुई वायरल

कौशल विकास केन्द्र के संचालक और शिक्षिकाओं के बीच चल रहा था गंदा खेल, तस्वीरे हुई वायरल

GOPALGANJ : जिले में एक सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक व्यक्ति कुछ लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार में चले रहे आइएसीटी कंप्यूटर संस्थान का है। 

दरअसल रविवार को जिले में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हुई। यह जिले कुचायकोट में संचालित कौशल विकास केन्द्र के संचालक अरविंद सिंह की है। इस तस्वीरो में वह अलग-अलग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। बताया जा रहा है कि ये लड़किया संस्थान में कार्यरत शिक्षिकाएं है।

बताया जा रहा है कि सासामुसा बाजार में आइएसीटी नामक कंप्यूटर संस्थान चलता है। इसमें कौशल विकास योजना के तहत छात्र-छात्राओं को कंप्यूटर का प्रशिक्षण दिया जाता है। प्रशिक्षण के लिए महिला शिक्षकों को रखा गया है। इसमें वायरल हो रही तसवीर एक बर्थ-डे पार्टी की लग रही है। तस्वीर में साफ-साफ दिख रहा है कि संस्थान का संचालक और लड़की एक-दूसरे केक खिला रहे और उसके बाद उनके बीच प्रेमालाप चल रहा है। इस तरह की कई तस्वीरे वायरल हो रही है, जिसमें संचालक अरविंद अलग-अलग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। 

तस्वीर के वायरल होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सैकड़ों की संख्या में संस्थान पहुंच गये। हालांकि रविवार होने की वजह से संस्थान बंद मिला। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कुचायकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लोगो को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं पुलिस इस वायरल तसवीर की जांच और उस संचालक की भी तलाश है, जिसने शिक्षिका के साथ अश्लील तसवीर खिंचवायी है।

वहीं इस मामले को लेकर कुचायकोट के थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लिखित शिकायत मिलने पर संचालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। वहीं दूसरी तरफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में कानूनी रूप से कार्रवाई की जायेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News