कार्बाइन और पिस्टल का तस्कर चढ़ा एसटीएफ के हत्थे, दर्जनों गिरोह को हथियार कराता था मुहैया

कार्बाइन और पिस्टल का तस्कर चढ़ा एसटीएफ के हत्थे, दर्जनों गिरोह को हथियार कराता था मुहैया

PATNA : बिहार के मुंगेर में एके-47 असॉल्ट राइफल बरामद करने वाली बिहार एसटीएफ की टीम ने एक बार फिर से एक बड़े हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह वही हथियार तस्कर है जो अपराधियों को हथियार मुहैया कराता था और इसके एवज में मुंहमांगी रकम वसूल करता था. 

गिरफ्तार तस्कर लखीसराय जिले के बेदनी चौक थाना इलाके का रहने वाला कुख्यात हथियार तस्कर दीपक कुमार उर्फ़ दीपक यादव है. जिसे बिहार एसटीएफ की टीम ने भारी मात्रा में हथियार के साथ दबोच लिया है. एसटीएफ एसपी रंजीत मिश्रा ने बताया कि यह हथियार तस्कर बेगूसराय, लखीसराय, भागलपुर और समस्तीपुर के आपराधिक गिरोह को पिस्टल, कार्बाइन और राइफल मुहैया कराता था.

 साथ ही अपराधियों से मुंहमांगी कीमत लेता था. हालाँकि यह तस्कर अपराधियों को कंट्री मेड हथियारों का सप्लाई करता था. एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि यह बेगूसराय के बिहट में बेगूसराय के बड़े अपराधी गिरोह के साथ बड़ी डील होनेवाली थी. इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ ने छापेमारी की और दीपक को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार तस्कर से एसटीएफ ने चार पिस्टल, 8 मैगजीन और इंडिका कार बरामद किया है. हालांकि गिरफ्तार अपराधी से गंभीरता से भी पूछताछ जारी है. इससे कुछ बड़े खुलासा होने के आसार दिख रहे हैं. बताते चले की पता लगाया जा रहा है की इसने किस-किस गिरोह को हथियार मुहैया कराया है. साथ ही कौन-कौन सा हथियार किस अपराधी को दिया गया है. जल्द ही कुछ बड़े खुलासा होने की उम्मीद बिहार एसटीएफ को है.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News