BIHAR NEWS : पिता के अवैध सम्बन्ध को लेकर बेटे ने ही कराई हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पिता के अवैध सम्बन्ध को लेकर बेटे ने ही कराई हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने अरेराज व्यवहार न्यायालय हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने पिता की सुपारी देकर हत्या कराने वाले पुत्र सहित 5 अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, चार गोली व 05 मोबाइल जब्त किया है। व्यवहार न्यायालय आदेशपाल संजय ठाकुर के पुत्र ने ही पिता के अवैध संबंध व अवैध संबंध वाली महिला को संपति देने की योजना को रोकने के लिए 5 लाख में सुपारी किलर से हत्या कराया था। पुलिस के सामने पुत्र ने पिता की हत्या करने की बात स्वीकार किया है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में बनी एसआइटी टीम ने शूटर सहित हत्या में शामिल सभी अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पुलिस पूछताछ में जुटी  है। बता दें की विगत 20 अगस्त को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियो द्वारा घर से व्यवहार न्यायालय आने के दौरान बस से उतर कर गेट पर जाते ही गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।घटना के बाद मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी सहित कई बिन्दुओं पर जांच के बाद अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था।


मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की आदेशपाल संजय ठाकुर के पुत्र ने ही अपने पिता के अवैध संबंध को लेकर सुपारी किलर से हत्या कराया था। सुपारी किलर से पिता की हत्या का सौदा 5 लाख में किया था। जिसमें 20 हज़ार सुपारी किलर को पे फोन के माध्यम से भेजा था। बाकी रुपया श्राद्ध कर्म के बाद देना था।तबतक अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार ,तकनीकी सेल पुअनि मनीष कुमार ,ओपी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर,हरसिद्धि ज्वाला सिंह,बंजरिया संदीप कुमार,रघुनाथपुर मुकेश कुमार व चिरैया सुनील कुमार ने सीसीटीवी फुटेज व वैज्ञानिक तरीके से शूटर सहित हत्या में शामिल 5 अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार पुत्र पुलिस के वैज्ञानिक तरीके से इकट्ठा किये गए सबूत के सामने टीक नही पाया। अपना गुनाह स्वीकार करते हुए घटना का उदभेदन कर दिया। मृतक आदेशपाल संजय ठाकुर का  मर्चेंट नेवी में कार्यरत पुत्र आयुष ने बताया की उसके मकान में रहने वाली दूर के रिश्ते के मामी से उसके पिता का अवैध संबंध था। उसके पिता उस महिला के नाम पर शहर की कीमती जमीन रजिस्ट्री करने वाले थे। जिसको लेकर वह सुपारी किलर से 5 लाख में सौदा कर हत्या करवा दिया। वही अपने आप को गोवा में होने की बात कहकर पुलिस को भ्रमित करने का नाटक करने लगा। लेकिन हत्या के कुछ घंटे मे ही मोतिहारी पहुंचने पर पुलिस के रडार पर आ गया। पिता की हत्या के समय भी पुत्र अनुमंडल क्षेत्र में ही था। पुलिस पूछताछ में मिले सुराग पर कार्रवाई में जुटी है।

एसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम ने आदेशपाल हत्याकांड का मुख्य शूटर सुगौली थाना क्षेत्र के हरिशंकर कुमार,पुत्र आयुष कुमार,रघुनाथपुर रंजीत राम,ओमप्रकाश राम व उसके फुफेरे भाई शिकारगंज थाना के उज्ज्वल कुमार को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त पिस्टल,4 गोली व 05 मोबाइल बरामद किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News