बेटे ने ही सुपारी किलर से पिता की करवाई हत्या, फिर वारदात के बाद पुलिस थाने में की शिकायत, ऐसे हुआ खुलासा

बेटे ने ही सुपारी किलर से पिता की करवाई हत्या, फिर वारदात के बाद पुलिस थाने में की शिकायत, ऐसे हुआ खुलासा

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार सुपारी किलरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये अपराधियों में पार हटिया नीम निवासी देवनारायण वर्मा का पुत्र रौशन कुमार, कहरिया निवासी मनोज कुमार का पुत्र विकास कुमार व उचित प्रसाद का पुत्र ऋषि कुमार और भूलन बिगहा निवासी अमिरथ रविदास का पुत्र बबलू रविदास शामिल है। पुलिस के मुताबिक 8 नवंबर की सुबह लखीसराय में मनोज विश्वकर्मा नामक शख्स की हत्या कर दी गई थी। इस बाबत मृतक के पुत्र शिवम कुमार ने चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस अनुसंधान में शिवम की ही भूमिका संदिग्ध मिली। तकनीकी अनुसंधान में पुलिस को पता चला कि शिवम का हिसुआ के चार संदिग्ध लोगों से सम्पर्क है। इसके बाद हिसुआ से चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेन से लखीसराय पहुंचे थे चारों अपराधी

7 नवंबर की रात साढ़े 11 बजे चारों अपराधी ट्रेन से लखीसराय पहुंचे और सुबह होने का इंतजार किया। सुबह 5 बजे घर से जैसे ही मनोज विश्वकर्मा टहलने निकले, वैसे ही चारों ने पीछा करना शुरू कर दिया। फिर बायपास मोड़ पावर ग्रिड के पास हथौड़ी व रॉड से हमला कर हत्या कर दी।

दुर्घटना का शक्ल देने की थी कोशिश

हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने घटना को भी छिपाने की कोशिश की। उसे दुर्घटना का शक्ल देने के लिए शव को किसी गाड़ी के नीचे फेंक देने का प्रोग्राम बनाया और किउल से ट्रेन पकड़ कर हिसुआ लौट गये।

बेटे ने 45 हजार रुपये का किया था भुगतान

पुलिस के मुताबिक मृतक मनोज के पुत्र शिवम ने अपराधियों को घटना को अंजाम देने से पहले 45 हजार रुपये का भुगतान किया था। घटना के बाद और रुपये देने की बात थी। पुलिस के मुताबिक घटना के दिन जैसे ही मनोज घर से बाहर टहलने निकले थे, वैसे ही शिवम ने फोन कर अपराधियों को सूचना दे दी थी। पकड़े गये अपराधियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी व रॉड घटनास्थल के समीप एक खेत से बरामद कर लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News