BIHAR NEWS : शराब पीकर हंगामा करना बेटे को पड़ा महंगा, माँ ने पुलिस बुलाकर कराया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शराब पीकर हंगामा करना बेटे को पड़ा महंगा, माँ ने पुलिस बुलाकर कराया गिरफ्तार

JEHANABAD : शहर के निजामुद्दीन मोहल्ले में उस समय अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहाँ एक मां ने अपने बेटे को ही पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार करा दिया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि रंजय कुमार नामक युवक शराब पीकर अपने मां से झगड़ा कर रहा था। 


मां द्वारा बार-बार समझाने के बाद भी युवक नहीं मान रहा था। जिसके बाद मां ने अपने बेटे के रिश्ते को ताक पर रखते हुए पुलिस को खबर कर दिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर रंजय कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा युवक का मेडिकल टेस्ट कर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

शराबबंदी को लेकर आज मौजूदा वक्त में लोगों के बीच जागरूकता भी आई है और लोग सामाजिक रिश्ते की परवाह किए बगैर कभी कोई पत्नी अपने पति को हवालात भिजवाने के काम कर रही है तो कभी कोई मां अपने बेटे को जेल की हवा खिला रही है। 

लगता है कि थोड़ी सी शराब के नशे में आम लोग अपनी मर्यादा को भूल जाते हैं और पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देते हैं। जिस तरह से आज समाज में सामाजिक परंपरा टूट रही है। समाज का सामाजिक समरसता तार-तार हो रहा है। लगातार ऐसी घटना देखने को मिल रही है। जैसे ही मोहल्ले वासियों लोगों ने सुना कि मां ने अपने बेटे को जेल भिजवा दिया। सभी लोग इस बात को सुनकर अचंभित रह गए।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News