बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल में हथियार लेकर पहुंचे दामाद की हो गई गिरफ्तारी, देसी पिस्तौल से दिख रहा था धौंस, हथियार गोली बरामद

ससुराल में हथियार लेकर पहुंचे दामाद की हो गई गिरफ्तारी, देसी पिस्तौल से दिख रहा था धौंस, हथियार गोली बरामद

नवादा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां ससुराल में हथियार दिखने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक की तलाशी के दौरान युवक के पास से एक देशी पिस्तौल व 6 जिंदा करतूत बरामद की गई है। बता दे कि नेमदारगंज थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक युवक को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। घटना नेमदारगंज थाना क्षेत्र के डकरा गांव की बतायी जाती है। 

गिरफ्तार युवक की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के ठेरासराय गांव के किशोरी साव के 25 वर्षीय बेटे विकास कुमार के रूप में की गयी है। वह डकरा गांव के जोगेन्द्र साव उर्फ जोगी साव का दामाद बताया जाता है। घटना के वक्त वह अपने ससुराल डकरा आया हुआ था। युवक के पास से एक देसी पिस्टल व 06 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये हैं। छापेमारी में नेमदारगंज एसएचओ नीलिमा राय के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान शामिल थे। इस मामले में  नेमदारगंज थाना कांड संख्या 225/24 दर्ज किया गया है। उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत आरोप लगाये गये हैं। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

 धौंस दिखाने व धमकाने की सूचना 

नेमदारगंज पुलिस को डकरा गांव में योगी साव के दामाद द्वारा गांव के लोगों को डराने धमकान व धौंस दिखाने की सूचना मिली थी। सूचना के मुताबिक उसके पास हथियार भी दिखा था।जिसे दिखाकर वह लोगों को धमका रहा था। सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस टीम का गठन कर कार्रवाई की गयी। पुलिस के मुताबिक आरोपित का पूर्व का आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है। इस बारे में वारिसलीगंज समेत जिले के अन्य थाना से संपर्क किया जा रहा है।

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News