मुंबई से नवादा आया दामाद पत्नी को छोड़कर भगनी को लेकर हुआ फरार, थाना में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

मुंबई से नवादा आया दामाद पत्नी को छोड़कर भगनी को लेकर हुआ फरार, थाना में आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

NAWADA :  नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में प्रेम कहानी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां मुंबई से नवादा आए दमाद पत्नी को छोड़कर भगनी को लेकर फरार हो गया। अब  थाना में आवेदन देकर ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

मामला थाना क्षेत्र के बुधवारा गांव का बताया जा रहा है। यहां रहने वाले विनोद शर्मा ने बताया कि 2015 में हमारी बच्ची से हिंदू रीति रिवाज के साथ धर्मेंद्र की शादी कराई गई थी और धर्मेंद्र का एक बेटा भी है। धर्मेंद्र मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। कुछ दिन पहले वह नवादा लौटा था। जिसके बाद उसने रिश्ते में भगीनी लगनेवाली किशोरी को बीते 13 सितंबर को मिलने के लिए बुलाया और उसे लेकर फरार हो गए। जिसके बाद दोनों की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

2 साल से चल रहा था प्यार मोहब्बत भगिनी पर ही मामा का आ गया दिल

बताया जाता है कि दोनों के बीच लगभग 2 सालों से प्यार मोहब्बत चल रहा था। इसी को लेकर धर्मेंद्र शर्मा मुंबई से आया था  कुछ दिन घर पर रहा और भगनी को मिलने बुलाया करता था उसके बाद फोन पर नवादा के सद्भावना चौक बुलाते हैं। जहां से पूरी प्लानिंग के साथ दोनों फरार हो गए। 

दामाद सहित बेटी के ससुरालवालों पर किया केस

मामले में अब नगर थाना में धर्मेंद्र सहित माता पिता पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। शिकायत में उपेंद्र शर्मा,रेनू देवी, धर्मेंद्र शर्मा के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। ससुर के द्वारा जानकारी दिया गया कि 13 तारीख को ही नगर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किए हैं।अभी तक कोई पता नहीं चला।

Find Us on Facebook

Trending News