नशे में धुत्त सांसद पुत्र ने हैवानियत की सारी हदों को किया पार, पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, गिरफ्तार

नशे में धुत्त सांसद पुत्र ने हैवानियत की सारी हदों को किया पार, पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, गिरफ्तार

GAYA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सांसद पुत्र ने शराब के नशे मे पूरे परिवार को बेरहमी से पिटाई की। बेटे की हैवानियत को हद से पार होता देख सांसद ने खुद पुलिस को फोन किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच सांसद पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गया के निवर्तमान सांसद हरि मांझी के छोटे बेटे राहुल कुमार ने शुक्रवार को शराब के नशे में हैवानियत की हदें पार कर दीं। नशे की हालत में वीर कुंवर सिंह कॉलोनी रोड नंबर नौ स्थित आवास पर सुबह 11 बजे पत्नी सोनम देवी को बेल्ट से पीटा। वही बीच-बचाव करने पहुंची मां-बहन और बच्चों की भी उसने बेहरमी से पिटाई की। जिसके बाद सांसद हरि मांझी ने अपने बेटे की इस करतूत की सूचना पुलिस को दी।

मेडिकल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि मारपीट की सूचना खुद सांसद हरि मांझी ने उनको दी। पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि राहुल मारमीट कर रहा था। उसे पकड़कर थाने ले आए। वह शराब के नशे में था। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है। 

जख्मी पत्नी का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। पत्नी ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि उसे पिटता देख बचाने के लिए उसकी सास करमी देवी आई। राहुल उन्हें भी मारने लगा। गर्भवती बहन सुमन कुमारी मां को बचाने गई तो राहुल उसे भी मारने लगा। यही नहीं उसने तीन वर्ष के बेटे आदित्य व दो वर्ष की बेटी अनुरागिनी को भी पीटा।

उन्होंने बताया कि राहुल के खिलाफ उत्पाद एक्ट और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आज शनिवार को उसे जेल भेज दिया जायेगा।  

Find Us on Facebook

Trending News