बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पत्रकार से मोबाइल लूटने वाला निकला दरोगा का बेटा, बीती रात घटना को दिया था अंजाम

पटना में पत्रकार से मोबाइल लूटने वाला निकला दरोगा का बेटा, बीती रात घटना को दिया था अंजाम

Patna : राजधानी पटना में बीती रात एक पत्रकार से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने इस मामलें में दो स्नैचरों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें सबसे बड़ी बात यह कि इन दो लूटेरों में एक दरोगा का बेटा बताया जा रहा है। 

दरअसल बीती रात गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित कारगिल चौक के पास तकरीबन रात 8:00 बजे अपने घर वापस जा रहे एक पत्रकार से दो अपराधियों ने मोबाइल लूट लिया था। इस वावत पत्रकार द्वारा गांधी मैदान थाना में लूट का मामला दर्ज कराया गया था। 

मामला दर्ज होने के बाद गांधी मैदान थाना के दो क्रॉस मोबाइल द्वारा अपराधियों को धर दबोचा गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनो अपराधियों की एक की पहचान रामकृष्णा नगर के खेमनीचक निवासी और दूसरे की गांधी मैदान थाना क्षेत्र के सालिमपुर अहरा निवासी के रुप में हुई है। 

इसमें खेमनीचक का अपराधी झारखंड में पोस्टेड एक दरोगा का पुत्र बताया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से तीन हुए मोबाइल  और छिनतई में इस्तेमाल अपाचे बाइक को बरामद किया है। वहीं पूछताछ में दोनों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।  

बताया जा रहा है कि ये शातिर अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए अपाचे बाइक का इस्तेमाल कर रहे थे  और उसके पीछे पुलिस स्टीकर चिपकाए हुए थे। जिसकी वजह से घटना को अंजाम देने के बाद आराम से बच निकलने में कामयाब हो जाते थे। 

फिलहाल पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News