बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : डीएसपी कार्यालय में तैनात चौकीदार के बेटे ने खुद को मारी गोली, यह बताया जा रहा है मौत का कारण

BIHAR NEWS : डीएसपी कार्यालय में तैनात चौकीदार के बेटे ने खुद को मारी गोली, यह बताया जा रहा है मौत का कारण

BHAGALPUR :  नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर ओपी क्षेत्र के नगरपारा गॉव में संध्या लगभग पॉच बजे नवगछिया डीएसपी कार्यालय में कार्यरत नगरपारा निवासी  चौकीदार गुलाब पासवान के बाइस वर्षीय पुत्र भवदेव कुमार ने अपने घर नगरपारा में बंद कमरे में दाहिने कनपट्टी में गोली मारकर आत्म हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. 

परिजनों की सूचना पर पहुंचे भवानीपुर पुलिस ने खिड़की के रास्ते से घुसकर दरवाजा की छिटकनी खोलकर शव को कब्जे में लिया व घटनास्थल से लोडेड देशी पिस्टल व सत्रह कारतूस व पांच सौ रूपए के एक बंडल नगदी रूपए सिगरेट, माचिस, मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है. मामले में मृतक के पिता चौकीदार गुलाब पासवान ने बताया कि भवदेव मानसिक रूप से बीमार था जिसका उपचार रांची से हो रहा था. वह बराबर घर में मानसिक संतुलन खोने के बाद हंगामा करता था. चौकीदार पिता ने बताया कि सोमवार को भी घर में हंगामा कर रहा था, सूचना पर गुलाब पासवान नवगछिया से घर पहुंचा तो उसने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है. 

जिसके बाद गुलाब के द्वारा भवानीपुर पुलिस को सुचना देने पर भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश साह, सअनि नईम खान ने ग्रामीणों की मौजूदगी में खिड़की के रास्ते से घुसकर दरवाजा को खोला तो पाया कि भवदेव का शव खून से लथपथ है. खून कमरा से बाहर भी आ गया था. पुलिस को मृतक के पिता गुलाब ने बताया कि पुत्र ने  आत्महत्या कर लिया है. भवदेव की मौत पर पिता गुलाब,माता राधा देवी, बहन कंचन, रूपा,भाई संतोष, दिपक का रो रो कर बुरा था  घटना से पुरा परिवार सदमा में था.


Suggested News