पिता की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने वाला पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा, अवैध संबंध बनी हत्या की वजह

पिता की हत्या की प्राथमिकी दर्ज  कराने वाला पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा, अवैध संबंध बनी हत्या की वजह

GOPALGANJ : चार दिन पूर्व जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में हुए बुजुर्ग की बेरहमी से की गई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। मामले में पुलिस ने बताया कि इस हत्या की पूरी साजिश को मृतक के बेटे ने ही अंजाम दिया था और बाद में ध्यान भटकाने के लिए पुलिस के पास झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

बहू से अवैध संबंध बना हत्या का कारण 

पुलिस के अनुसार हत्या की घटना के पीछे का मूल कारण अवैध संबंध था। पुलिस ने बताया कि मृतक  जय नारायण साह का बेटे राजीव कुमार साह की पत्नी से अवैध संबंध था. इसी अवैध संबंध को लेकर चार दिन पहले पहले राजीव कुमार ने अपने पिता की धारधार हथियार से काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

थाने में लिखवाई थी झूठी रिपोर्ट

इससे पहले हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद बेटे राजीव ने पुलिस को चकमा देने के लिए थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने पत्नी सहित  उसके प्रेमी मोहम्मद असलम, बाला साह, शंकर साह, खलील मियां फारुख अंसारी, पप्पू अंसारी, महबूब अंसारी और जावेद मियां को नामजद आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी बबीता देवी अपने प्रेमी मोहम्मद असलम के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में फरार चल रहे सात नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। लेकिन इस दौरान बेटे की भूमिका संदिग्ध नजर आई, जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

मालूम हो कि रविवार की देर रात खजुरिया गांव के जय नारायण साह की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया था।

REPORTED BY - SK SRIVASTAV


Find Us on Facebook

Trending News