मडर्स डे पहले मां के आंचल में अपनी दुनिया देखनेवाले बेटे ने दिखाया खूनी रूप, जन्म देनेवाली की ले ली जान

मडर्स डे पहले मां के आंचल में अपनी दुनिया देखनेवाले बेटे ने दिखाया खूनी रूप, जन्म देनेवाली की ले ली जान

SASARAM : अभी तीन दिन का ही समय गुजरा है, जब मदर्स डे पर सभी लोग अपनी मां को बधाई दे रहे थे। उन्हें संसार का सबसे खूबसूरत इंसान बता रहे थे। लेकिन अब स्थिति बदल गई है। कम से कम रोहतास जिले के नोखा में रहनेवाले इस कलयुगी बेटे के लिए यह कहा जा सकता है। यहां एक बेटे ने जन्मदेनी मां की ही गला दबाकर हत्या कर दी। घटना जहां नोखा थाना क्षेत्र के हसनाडीह गांव की है। मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया

घटना के बारे में बताया जाता है कि बढहड़ी ओपी के बीसोपुर के रहने वाले परिवार नोखा थाना क्षेत्र के हसनाडीह में फिलहाल रह रहा है। जहां परिवार में आपसी कलह को लेकर तनाव चल रहा था। उसी तनाव में बीती रात मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान प्रिंस कुमार नामक युवक ने अपनी 40 वर्षीय मां लाखों देवी का गला दबा दिया। जिससे लाखों देवी की मौत हो गई। मृतक महिला राधा साह की पत्नी थी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। तब तक आरोपी पुत्र प्रिंस कुमार फरार हो गया। 

उधर पूरे घटनाक्रम की सूचना मिलते ही नोखा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक महिला के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल पहुंची। वही आरोपी पुत्र के धरपकड़ की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News