बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पंचायत चुनाव की आहट : हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर व्यक्ति को मारी 14 गोली, पुलिस ने कहा- आपसी रंजिश का मामला

पंचायत चुनाव की आहट : हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर व्यक्ति को मारी 14 गोली, पुलिस ने कहा- आपसी रंजिश  का मामला

BADH / MOKAMA : बिहार में पंचायत चुनाव की आहट शुरू होने के साथ ग्रामीण इलाकों में गोलियों की गूंज सुनाई देने लगी है। ताजा मामला जिले के भदौर थाने का है, जहां शनिवार को बकमा गांव गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। यहां पंचायत चुनाव की रंजिश में हथियारबंद लोगों ने घर पर चढ़कर रघुनाथ सिंह नाम के एक व्यक्ति को एक के बाद एक 14 गोली मारी। बांह और जांघ में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मामले में बताया गया है कि रघुनाथ सिंह अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान घात लगाए कुछ लोगों ने रघुनाथ सिंह पर निशाना साध कर फायरिंग शुरू कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले। ग्रामीणों ने जख्मी को इलाज के लिए बाढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। 

दबंग जनप्रतिनिधि का नाम आया सामने

जख्मी ने मीडिया को दिए गए बयान में एक दबंग जनप्रतिनिधि के छह सात समर्थकों पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है। उसके बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि इस मामले में देर रात तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी। घटनास्थल से पुलिस ने दस खोखे बरामद किये हैं। 

पुलिस ने कहा  - अपराधी प्रवृत्ति का है जख्मी रघुनाथ सिंह

भदौरा थानाप्रभारी निवास कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गांव पहुंच कर जांच-पड़ताल की है। बाढ़ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज ने बताया कि रघुनाथ सिंह का आपराधिक इतिहास है। उस पर हत्या व आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। पूर्व में वह जेल भी जा चुका है। वहीं देर रात जांच के लिए ग्रामीण एसपी भी मौके पर पहुंचे। हालांकि देर रात तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया था।


Suggested News