एक लाख के इनामी अपराधी को पकड़ने के दौरान एसपी को लगी गोली, लेकिन इस कारण बाल-बाल बच गई जान

एक लाख के इनामी अपराधी को पकड़ने के दौरान एसपी को लगी गोली, लेकिन इस कारण बाल-बाल बच गई जान

N4N DESK : उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक लाख के इनामी बदमाश के खिलाफ कार्रवाई के दौरान दूसरी तरफ से चली गोली हापुड़ एसपी को सीने पर लग गई। हालांकि बुलेट प्रुफ जैकेट पहने होने के कारण गोली उनके शरीर तक नहीं पहुंच सकी, जिससे उनकी जान बच गई। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान पुलिस का एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया।

यह पूरी घटना हापुड़ जिले के हापुड़ देहात थाने से जुड़ी असौड़ा में  हुई है। जहां शुक्रवार को जिले के पुलिस कप्तान दीपक भूकर के नेतृत्व में पुलिस की टीम एक लाख के इनामी बदमाश मोनू उर्फ मोइनुद्दीन कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर और हापुड़ देहात थाना प्रभारी विनोद पांडेय की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लग गई। वहीं सिपाही राजीव मलिक भी गोली लगने से घायल हो गए. राजीव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की गोली से हाइवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला अंतरराज्यीय बदमाश मोनू भी घायल हो गया।

SP ने बताया कि पुलिस करतारपुर चौराहे पर चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान हेलमेट लगाकर गुजर रहा एक बाइक सवार पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। पुलिस ने असौड़ा के पास बदमाश को घेर लिया। बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर रहा था। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. बदमाश के हाथ व पैर में गोली लगी है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। एसपी ने कहा कि बदमाश चार जिलों से वांछित चल रहा था। एसपी ने बताया कि बदमाश हाइवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि वांछित अपराधी मोनू उर्फ मैनुद्दीन ने जांच पड़ताल के लिए रोके जाने पर पुलिस पर गोलियां चलाईं। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल को उसे घेरने और गिरफ्तार करने के लिए बुलाया गया।

पुलिस ने बताया कि अपराधी को पकड़ने में एसपी ने भी कार्रवाई में हिस्सा लिया. पुलिस की ओर से कम से कम 16 राउंड फायरिंग की गई. अपराधी मैनुद्दीन द्वारा चलाई गई गोली में एक सिपाही घायल हो गया। एक और गोली एसपी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। घायल कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया। अपराधी को भी हाथ और पैर में गोली लगी है।


Find Us on Facebook

Trending News