हथौड़े से पीटकर युवक की हत्या के मामले की जांच के लिए वारदात स्थल पर पहुंचे एसपी, कहा - दोषियों को जल्द करेंगे गिरफ्तार

हथौड़े से पीटकर युवक की हत्या के मामले की जांच के लिए वारदात स्थल पर पहुंचे एसपी, कहा - दोषियों को जल्द करेंगे गिरफ्तार

SHEIKHPURA : शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत सकलदेव नगर मुहल्ले में घर में घुसकर किशोर की बेरहमी से हथौड़े से पीटकर हत्या किए जाने के मामले में  एसपी कार्तिकेय शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। वहीं एसपी द्वारा बारीकी से कई बिंदुओं की पड़ताल भी की गई है। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

घटनास्थल की जांच के लिए पहंचे एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि हत्याकांड मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है। वही दंपत्ति के घायल होने के कारण कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण पुलिस को जांच करने में कठिनाई आ रही है। इस दौरान उन्होंने जल्द ही  हत्याकांड में शामिल अपराधियों को सजा दिलाए जाने का भरोसा जरूर दिलाया है। एसपी ने बताया कि 19 जुलाई को हुए इस निर्मम तरीके से हत्या कांड के बाद फोरेंसिक जांच टीम द्वारा कई नमूने लिया गया। जबकि घटना में दंपति की हालत नाजुक रहने के कारण अभी तक पुलिस बयान भी नही ले सकी है जिसके कारण पुलिस अभी तक घटना के कारणों का पता नही चल सका है। 


गौरतलब है कि 19 जुलाई की देर रात अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर 15 वर्षीय बालक हर्ष कुमार की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। वहीं बीच-बचाव करने आए दंपति की भी पिटाई की गई जिसके कारण दंपति को चिकित्सकों ने नाजुक हालत में पटना  रेफर किया जहां दंपति आईसीयू वार्ड में इलाज रत है। घटना के बाद राष्ट्रीय जन जन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बरबीघा में विरोध प्रदर्शन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया था। 

वहीं इस हत्याकांड मामले में कोई भी राजनीतिक दल के लोग द्वारा हस्तक्षेप नहीं किए जाने के कारण लोगों का आक्रोश भी बढ़ रहा था। जिसके बाद नवादा संसदीय क्षेत्र के सांसद चंदन सिंह और बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदर्शन कुमार घायल दंपति से मिलकर न्याय दिलाए जाने की बात कही थी।  हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण खुद एसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News