मोतिहारी में राशन डीलर की मौत,परिजनों ने पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप, मामले में एसपी क्या कहा?

मोतिहारी में राशन डीलर की मौत,परिजनों ने पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप, मामले में एसपी क्या कहा?

MOTIHARI : मोतिहारी के राशन डीलर की मौत को लेकर आरोपों से घिरी पिपरा थाना पुलिस का जिले के एसपी ने बचाव किया है। जहां राशन डीलर के परीजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें दो मंजिला इमारत की छत से नीच फेंक दिया है। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं एसपी ने छत से नीचे फेंके जाने की बात को गलत बताया है। 

मामले को लेकर एसपी ने बताया कि जब पुलिस की टीम कार्र्वाई के लिए पहुंची थी, उस समय राशन डीलर केदार सिंह अपने सहयोगी के साथ बचने के लिए भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान सहयोगी छत से कूदकर भागने में सफल हो गया, वहीं केदार सिंह हेवी शरीर के थे, खुद को संभाल नहीं सके और नीचे गिर गए। एसपी ने बताया कि राशन डीलर पर धारा 307 का एक मामला दर्ज है। 

पुलिस ने ही पहुंचाया अस्पताल

एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद पुलिसवालों ने ही राशन डीलर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और उस समय उनकी वाइफ भी साथ में मौजूद थी। सबको असलियत पता है, लेकिन मामले में जानबूझकर राजनीति की जा रही है।

यह है पूरा मामला 

घटना पीपरा थाना के कुंवरपुर गांव की बतायी जा रही है। बताया गया कि पिपरा थाना कल देर रात कुंवरपुर के एक डीलर केदार सिंह को गिरफ्तार करने गयी थी। आरोप है कि डीलर को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस उसे बेरहमी से पीटने लगी लाख गुहार लगाने के बाद भी पुलिस नही मानी और आखिरकार डीलर जो अपने दो मंजिले मकान पर सोया था को उठाकर नीचे फेंक दिया और फिर उसे लाठी से पीटते और घसीटते हुए गाड़ी में लाद लिया और बाद में उसकी हालत नाजुक होते देख मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया जहां केदार सिंह की मौत हो गई।


Find Us on Facebook

Trending News