तेज रफ्तार ट्रक ने सीआरपीएफ जवानों के गाड़ी में मारी टक्कर, छह घायल, दो की हालत गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक ने सीआरपीएफ जवानों के गाड़ी में मारी टक्कर, छह घायल, दो की हालत गंभीर

AURANGABAD : जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सीआरपीएफ जवानों की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 6 जवान घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत को गंभीर देखते हुए बाहर रेफर किया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र स्थित शिवगंज गांव के समीप NH-2 पर सीआरपीएफ जवानों की गाड़ी में पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में गाड़ी में सवार 6 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना में घायल जवानों को सड़क पर तड़पता देख जिले के बेलसारा निवासी प्रिंस कुमार ने सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां दो की हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने बाहर रेफर कर दिया। 

घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे प्रिंस कुमार ने बताया कि वह जरूरी काम से गया जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-2 पर उन्होंने देखा कि सीआरपीएफ की गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी है और जवान सड़क घायलावस्था में तड़प रहे है। वहीं स्थानीय लोग घायल जवानों की मदद करने की जगह उसका वीडियो बनाने में जुटे है। 

प्रिंस ने बताया कि घायल जवानों की हालत उनसे देखी नहीं गई। उन्होंने अपना काम छोड़कर सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

कुंदन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News