बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 20 फीट नीचे खाई में गिरी, कार में सवार पटना के बिजली विभाग के एसडीओ समेत परिवार के पांच सदस्य घायल

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, 20 फीट नीचे खाई में गिरी, कार में सवार पटना के बिजली विभाग के एसडीओ समेत परिवार के पांच सदस्य घायल

बेतिया. बड़ी खबर प. चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां एनएच 727 पर नानोसती के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पटना के राजेन्द्र नगर विद्युत विभाग में पदस्थापित एसडीओ राहुल कुमार की कार में टक्कर मार दी। इससे कार 20 फीट नीचे गहरे गड्ढे में गिर गयी। कार में एसडीओ समेत उनके परिवार के पांच लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को निजी क्लीनिक में भर्ती किया है।

रविवार को एनएच 727 के नानोसती चौक के निकट अहले सुबह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से आई-20 कार सड़क किनारे 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गये हैं, जिन्हें राहगीरों ने निजी क्लीनिक में भर्ती किया।घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

बताया जा रहा है कि नेपाल की सैर कर पटना राजेन्द्र नगर में पदस्थापित विद्युत एसडीओ राहुल कुमार सपरिवार पटना लौट रहे थे, तभी बेतिया के निकट नानोसती में ट्रक से टक्कर हो गई। क्षतिग्रस्त कार आई-20 का रजिस्ट्रेशन नो. BR- 01E F8476 है। इसपर पांच लोग सवार थे, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल है। बताते चले कि नानोसती के इस घटना स्थल पर अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। सभी घायलों को स्थानीय ग्रामिणों की मदद से बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है।

Suggested News