बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को रौंदा, मौके पर मौत आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को रौंदा, मौके पर मौत आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

BEGUSARAI : जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को कुचल डाला। घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर हंगामे को शांत कराया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज सुबह जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी इंटरमीडियट की छात्रा रिया कुमारी कोचिंग से पढ़कर वापस घर जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल डाला। घटना में गंभीर रुप से घायल छात्रा को आनन-फानन में स्थानीय लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर छात्रा को मृत घोषित किये जाने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा किया। लोगो ने सड़क जाम कर दिया। इस दौरान उग्र लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ और ड्राइवर की पिटाई की। वहीं घटना के तकरीबन 1 घंटे बाद पहुंची पुलिस पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाला। बाद में तेघरा डीएसपी मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट


Suggested News