बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसएसपी ने जक्कनपुर थाने के दरोगा को किया सस्पेंड,लॉकडाउन में ट्रैफिक सिपाही से मारपीट मामला

एसएसपी ने जक्कनपुर थाने के दरोगा को किया सस्पेंड,लॉकडाउन में ट्रैफिक सिपाही से मारपीट मामला

Patna : लॉक डाउन के दौरान मां की दवा लेने निकले ट्रैफिक सिपाही के साथ पिटाई के मामले में एसएसपी ने जक्कनपुर थाने में पदस्थापित दारोगा को निलंबित कर दिया है। यातायात डीएसपी वन की रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने यह कार्रवाई की है।

क्या था पूरा मामला

बता दें की लॉक डाउन के दौरान एक ट्रैफिक सिपाही अपनी मां की दवा लेने बाजार निकला था। उसी दौरान जक्कनपुर दारोगा बिंदेश्वर उपाध्याय पुलिस टीम के साथ गस्ती पर थे सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट देखा जा रहा है कि दरोगा सिपाही के साथ उलझने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में दरोगा की हरकत को देखते हुए एसएसपी ने निलंबित करने की कार्रवाई कर दी।

इसी मामले में जक्कनपुर थाने में पदस्थापित सिपाहियों के खिलाफ भी जांच चल रही है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि मौके पर अगर जक्कनपुर थाने के थानेदार नहीं पहुंचते तो बात और बिगड़ सकती थी।

गौरतलब है कि सिपाही और दरोगा के बीच हुए बकझक का वीडियो भी वायरल हो गया था ।ट्रैफिक सिपाही ने आरोप लगाया था कि लॉक डाउन के दौरान वह अपनी मां के लिए दवा लाने निकला था। उसी वक्त जक्कनपुर पुलिस टीम ने उसे रोक लिया। बाहर निकलने के कारण बताने के बाद भी उसकी पिटाई की गई, और उसका सर फोड़ दिया गया। 

वह दारोगा से बार-बार कहता रहा कि वह ट्रैफिक सिपाही है उससे बाद भी बदसलूकी करते हुए जक्कनपुर थाने की टीम ने हमारी पिटाई की। वहीं दूसरी तरफ जक्कनपुर थाना के दारोगा का कहना था कि जब हमने सादे लिबास में घूमते देखा तो हमने पूछताछ करने की कोशिश की । इसके बाद सिपाही वेबजह उलझ गया और धौंस जमाने की कोशिश की।

Suggested News