मंच को ही बना दिया अखाड़ा, कुर्सी के लिए मारपीट करने पर उतारु हो गए भाजपा विधायक व पार्टी नेता

मंच को ही बना दिया अखाड़ा, कुर्सी के लिए मारपीट करने पर उतारु हो गए भाजपा विधायक व पार्टी नेता

KANNOJ : यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों द्वारा लगातार रैलियां और जनसभा कर रही है। इनमें सतारुढ़ भाजपा और विपक्षी पार्टियां भी शामिल है। भाजपा की ऐसी ही एक रैली का वीडियो सामने आया है, जहां नेताओं ने मंच को ही अखाड़ा बना दिया और आपस में मारपीट करने लगे।

दरअसल यह घटना कन्नौज में बीजेपी के जनविश्वास यात्रा के दौरान हुई. छिबरामऊ विधानसभा क्षेत्र के नेहरू कॉलेज में जनविश्वास यात्रा के तहत जनसभा के लिए मंच तैयार किया गया था. वर्तमान विधायक और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष के समर्थकों में मंच पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। मंच पर बैठने को लेकर ऐसा बवाल हुआ कि लोग एक दूसरे पर टूट पड़े और मारपीट करने लगे।

विधायक पर आरोप

यहां नगर भ्रमण के बाद  नेहरू महाविद्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया था। मंच पर बैठने को लेकर वर्तमान बीजेपी विधायिका अर्चना पांडे के समर्थकों और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष के समर्थकों के बीच विवाद शुरू हो गया। बताया गया कि स्थानीय बीजेपी नेता विपिन द्विवेदी से मंच पर बैठने को लेकर यह नोकझोंक शुरू हुई थी. मामले ने इतना तूल पकड़ गया, कि गाली-गलौज के साथ हाथापाई भी शुरू हो गई. इससे वहां कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई।

सपा ने बताया वर्चस्व की लड़ाई

इस मामले में विपिन द्विवेदी वर्तमान भाजपा विधायिका अर्चना पांडे के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अरविंद यादव इस मामले को बीजेपी नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई करार दे रहे हैं.

बता दें कि यूपी में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी जनविश्वास यात्रा निकाल रही है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते पांच सालों में किए गए विकास कार्यों का लेखाजोखा जनता के बीच रखते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News