बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत उजाड़ने की शिकायत पर किसान को ही गालियां देने लगे थाना प्रभारी, ऐसी भद्दी गालियां दी कि लिखना भी मुश्किल

खेत उजाड़ने की शिकायत पर किसान को ही गालियां देने लगे थाना प्रभारी, ऐसी भद्दी गालियां दी कि लिखना भी मुश्किल

KATIHAR : कटिहार में मनसाही थाना प्रभारी राधेश्याम यादव का गाली-गलौज और धमकी का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल ऑडियो के बारे में पीड़ित रंजीत चौधरी का दावा है कि वह बिशनपुर के रहने वाले हैं और यह पूरा मामला उन्हीं से जुड़ा हुआ है। 

दरअसल पिछले साल के बाद इस साल भी रंजीत चौधरी के लगभग 4 बीघा से भी अधिक जमीन पर उनके ही पड़ोस के अरुण चौधरी, तरुण चौधरी और कई लोगों ने मिलकर मकई का फसल काट लिया गया है, इसकी शिकायत जब उन्होंने मनसाही थाना प्रभारी राधेश्याम यादव से किया तो खेत के निरीक्षण के बाद वह मकई काट लेने वाले पक्ष से ही मिलकर पंचायती का दबाव डाल रहे है।  पीड़ित रंजीत चौधरी का कहना है कि उन्होंने पिछले बार भी मकई खेत उजाड़ देने पर थाना प्रभारी के कहने पर पंचायती किया था मगर थाना प्रभारी और समाज के कई प्रबुद्ध लोगों ने मिलकर उनसे ही रुपया ऐठ लिया था और निष्कर्ष भी कुछ नहीं निकला था, 

इस बार भी हालात उसी तरह का है और एक बार फिर थाना प्रभारी पंचायती करने के लिए दबाव डाल रहे हैं, पंचायती के लिए तैयार नहीं होने के कारण उसको और उसकी पत्नी को थाना प्रभारी गाली-गलौज करते हुए उल्टे केस में फंसा देने की धमकी दे रहे हैं, कटिहार एसपी ने इस वायरल ऑडियो पर संज्ञान लेते हुए मनसाही थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

बातचीत का ऑडियो आया सामने

इस पूरी घटना को लेकर किसान और थाना प्रभारी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है। इस ऑडियो में थाना प्रभारी द्वारा किसान को ऐसी ऐसी गालियां देते हुए सुना जा सकता है। जिसे यहां लिखना भी मुश्किल है। वहीं थाना प्रभारी द्वारा किसान को ही मोटर चोरी के आरोप में जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। थाना प्रभारी कहते हैं जो कुछ भी करना है, कर लो तुम्हारा केस दर्ज नहीं किया जाएगा।

REPORTED BY SHAYAM

Suggested News