छोटी बच्ची से अश्लील हरकत कर बुरी तरह से फंस गए थाना प्रभारी, मोहल्ले के लोगों ने बनाया बंधक, कार्रवाई की मांग

छोटी बच्ची से अश्लील हरकत कर बुरी तरह से फंस गए थाना प्रभारी, मोहल्ले के लोगों ने बनाया बंधक, कार्रवाई की मांग

KATIHAR : कटिहार में एससी एसटी थाना प्रभारी नित्यानंद पासवान को लोगों ने बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धू चौक मोहल्ले में थाना प्रभारी एक नाबालिक बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। ये बातें सामने आने पर बच्चे की मां द्वारा इस पर विरोध जताने पर थाना प्रभारी उनके साथ भी बदतमीजी करने लगे, जिससे लोग आक्रोशित हो गए और पहले तो थाना प्रभारी को बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान लोगों ने थाना प्रभारी की पिटाई भी की। वहीं जब थाना प्रभारी कृत्यनन्द पासवान को मुक्त करवाने के लिए सहायक थाना पुलिस पहुंचे तो लोग पुलिस गाड़ी को घेर कर भी जमकर प्रदर्शन किया, किसी तरह एससी एसटी थाना प्रभारी को लोगों के चुंगल से निकालकर बाहर लाया गया है, लोगों के इस घटना पर थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

घटना को लेकर बताया गया कि बच्ची अपनी नानी के यहां से अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान एससी-एसटी थाना प्रभारी नित्यानंद पासवान ने उसे रास्ते में रोक लिया। जिसके बाद वह बच्ची को यहां वहां छूने लगे। पीड़िता बच्ची ने बताया कि वह मुझे दूसरी तरफ ले गया, जहां वह उसके गालों पर चुम्मा लेने लग गया। वहीं बच्ची की मां ने बताया कि घटना लगभग आठ बजे की बात है। पुलिसकर्मी के साथ वन विभाग का एक आदमी भी था। इसी दौरान उन्होंने बच्ची को अपनी भांजी बताते हुए उसे गोद में उठा लिया और गाल पर चुम्मा लेने लगे। बाद में वह उसके पेट पर गलत तरीके से सहलाने लगे। महिला ने बताया कि किसी तरह मेरी बेटी उनसे छुड़ाकर वहां से भागी।

कार्रवाई की मांग

घटना के बाद महिला सहित पूरे मोहल्ले के लोग सड़क पर उतर आए और थाना प्रभारी को घेर लिया और उन्हें बंधक बना लिया। पीड़िता की मां का कहना था कि जब तक मुझे इंसाफ नहीं मिलता है, तब तक वह चुप नहीं बैठेगी। वहीं फिलहाल पुलिस पूरे मामले की लीपापोती में जुटी हैं


Find Us on Facebook

Trending News