इस गांव में दोहराई फिल्म अनाड़ी की कहानी! युवती के परिजनों ने प्रेमी की मां के बाल काटकर किया सरेआम बेइज्जत

इस गांव में दोहराई फिल्म अनाड़ी की कहानी! युवती के परिजनों ने प्रेमी की मां के बाल काटकर किया सरेआम बेइज्जत

NALANDA : लगभग तीस साल पहले अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिनेता व्यंकटेश की फिल्म अनाड़ी ज्यादातर लोगों ने देखी होगी। फिल्म के अंत में किस तरह अभिनेत्री के भाइयों द्वारा हीरो की मां को गांव के लोगों के सामने बेइज्जत किया जाता है। यही घटना अब वास्तविक जिंदगी में भी दोहराई गई। जब प्यार में डूबे युवक युवती घर छोड़कर भाग गए। वहीं इस घटना से गुस्साए युवती के परिवार ने  कानून को हाथ में लेते हुए प्रेमी की मां को घर से खींचकर बंधक बना लिया। इसके बाद महिला के बाल काट उन्हें गांव में घुमाया गया। जिसके बाद अब गांव में तनाव की स्थिति है।

मामला अस्थावां अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव  से जुड़ा है जहांं प्रेमी-प्रमिका के फरार होने पर जमकर हंगामा हुआ। युवती के परिवार वालों ने न सिर्फ युवक की मां को लोगों के बीच बेइज्जत किकाय, बल्कि स्थानीय पुलिस के सामने दबंग परिवार में बेटी के बरामदगी की शर्त रख दी। वहीं इस घटना के बाद गांव के लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। हंगामा  व तनाव बढ़ने पर सदर डीएसपी, अस्थावां, सारे, बिंद और मानपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। 

गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। वहीं कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने महिला को रिहा कराया। डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला को रिहा करा लिया गया। कानून को हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई होगी। पुलिस को युवती के अपहरण की सूचना नहीं दी गई थी। लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस युवती की बरादगी के लिए कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News