प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़की ने खुद के अपहरण और हत्या की रची साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़की ने खुद के अपहरण और हत्या की रची साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

CHAPRA : जिले के अमनौर थाना क्षेत्र से पिछले दिनों गायब हुई इंटर की छात्रा की अपहरण और उसकी हत्या की बात झूठी निकली है। दरअसल प्रेम-प्रसंग में छात्रा ने खुद ही अपहरण और हत्या की झूठी साजिश रच थी। छात्रा को पुलिस ने नालंदा जिले से सकुशल बरामद कर लिया है। 

छपरा एसपी हरिकिशोर राय ने आज बताया कि पिछले दिनों अमनौर जिले से कोचिंग जाते वक्त जिस छात्रा के अपहरण और फिर उसकी हत्या की बात सामने आई थी वह झूठी निकली है। छात्रा जीवित है और उसे नालंदा जिले के लहेड़ी थाना क्षेत्र स्थित रामचंद्रपुर गांव से बरामद कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि दरअसल यह पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का निकला है और अपहरण और हत्या की झूठी कहानी स्वंय छात्रा ने रची थी। एसपी ने बताया कि पूछताछ में उसने कबूल किया है कि उसका कोई अपहरण नहीं हुआ था। दरअसल वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए पूरी घटनाक्रम को स्वंय ही अंजाम दिया था, ताकि उसकी खोजबीन न किया जाए। 

बताते चले की बीते 29 जनवरी को सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र से कोचिंग जाने के दौरान एक इंटर की छात्रा का अपहरण किये जाने की खबर सामने आई थी। वहीं घटना के कुछ समय बाद छात्रा के कपड़े, साइकिल और अन्य सामान एक सड़क किनारे मिले थे। जिसके बाद यह आशंका जताई गई थी कि अपहरण के बाद छात्रा की हत्या कर दी गई।  

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News