बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्र के अपहरण की बात निकली झूठी, बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए खुद रची थी साजिश

छात्र के अपहरण की बात निकली झूठी, बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए खुद रची थी साजिश

MUNGER : मुंगेर में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर अपहृत छात्र विशाल को बरामद कर लिया। छात्र के अपहरण का मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और ताबड़तोड़ कई जगहों पर छापेमारी कर विशाल कुमार को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस पूछताछ में जो बात सामने आई उसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल छात्र विशाल का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि उसने खुद ही अपने अपहरण साजिश रची थी। इसके पीछे उसका मकसद अपनी बहन के प्रेमी को फंसना था। 

दोस्तो के साथ मिलकर खुद का कराया अपरहण

बहन से छेड़खानी करने वालों को फंसाने के लिए वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के नंदकुमार हाई स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र विशाल कुमार ने मंगलवार की सुबह खुद के अपहरण की साजिश रची। उसके साथियों ने भी इसमें उसका साथ दिया। प्लान के अनुसार सुबह एक निजी कोचिंग जाते समय उसके दोस्त रॉबिन और नयन नकाब लगाकर बाइक से पहुंचे और उसे हथियार दिखाकर बाइक पर बैठा लिया। जिसे कालीस्थान के पास उसके दोस्त नीरज ने अपनी चचेरी बहन इंदू देवी के यहां पहुंचा दिया।
 पुलिस को पूछताछ में पता चला कि विशाल के मोबाइल पर घटना से 5 मिनट पहले किसी का फोन आया था। जांच में पता चला कि वह फोन नयन कुमार ने किया था। हथियार रूपम ने उपलब्ध कराया था। जिसे घटना के बाद पांडू को रखने के लिए दे दिया गया था।

पुलिस की बढ़ी दबिश तो खुद पहुंच गया थाना 

इस बीच दिन भर एसपी बाबूराम के नेतृत्व में पूरे दिन पुलिस अपहृत को बरामद करने के लिए मशक्कत करती रही। पुलिस दबिश के कारण देर शाम विशाल खुद ही नयारामनगर थाना पहुंचा। जिसके बाद एसपी ने उससे पूछताछ की। विशाल के निशानदेही पर रॉबिन कुमार, रितेश कुमार, पांडू, रूपम, नीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया। नयन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

मुंगेर से प्रशांत की रिपोर्ट 



Suggested News