कटिहार में सच हो गई "स्टुअर्ट लिटिल" फिल्म की कहानी, एक छोटा सा गिलहरी बना नौवीं कक्षा की छात्रा का भाई

कटिहार में सच हो गई "स्टुअर्ट लिटिल" फिल्म की कहानी, एक छोटा सा गिलहरी बना नौवीं कक्षा की छात्रा का भाई

KATIHAR : निर्देशक मनोज नाइट श्यामलन ने एक फिल्म बनाई थी स्टूअर्ट लिटिल, जिसमें एक छोटा से चूहे को एक परिवार गोद ले लेता है और उसे परिवार का सदस्य बना लिया जाता है। इस सुपरहिट फिल्म से मिलती जुलती एक कहानी कटिहार में भी सामने आई है। अंतर बस इतना है कि यहां कोई चूहा नहीं, बल्कि एक गिलहरी है। जो एक परिवार का खास सदस्य बन गया है। 

 कटिहार से रील लाइफ से अलग रियल लाइफ की एक ऐसे  दोस्ती से आप को रूबरू करवा रहे हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे दरअसल कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के रजक टोला में केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा प्रियदर्शनी से एक गिलहरी का ऐसा दोस्ती हो गया है कि अब गोलू गिलहरी मानो उस परिवार का हिस्सा बन गया है। सोते-जागते हर वक्त वो परिवार के सदस्य के तरह प्रियदर्शनी के साथ ही रहता है। प्रियदर्शनी भी गोलू गिलहरी को अपना भाई जैसा मानते है। 

घायल हालत में लेकर आए थे घर

प्रियदर्शनी कहती है कि गोलू जब बहुत छोटा था तो पेड़ के नीचे गिरा हुआ मिला था और उसके साथ उसका माँ भी नही था। उस समय वह और उसकी माँ इस गिलहरी को उठाकर ले आया तब से लेकर अब तक ये गिलहरी उन लोगो के साथ फैमिली मेंबर बन कर रहता है,बाहर से कोई आने पर वो चीख-चीख कर अपने ही अंदाज़ में परिवार के लोगो को इसकी सूचना देते है,सच मे इंसान से इंसान की बनते दूरी के इस दौर में गोलू गिलहरी और प्रियदर्शिनी की रिश्ता एक मिसाल है।

Find Us on Facebook

Trending News