BIHAR NEWS : कोचिंग संचालक पर छात्रा ने लगाया छेड़खानी का आरोप, थाने में दो गुट आपस में भिड़े

BIHAR NEWS : कोचिंग संचालक पर छात्रा ने लगाया छेड़खानी का आरोप, थाने में दो गुट आपस में भिड़े

BAGAHA : चौतरवा थाना क्षेत्र के चौबरिया निवासी एक छात्रा ने गांव के ही पुष्पांजलि कोचिंग सेंटर के संचालक अमित कुमार सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि छेड़खानी के दौरान जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई है। जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाना में शिकायत प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले को लेकर लगुनाहा चौतरवा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया शैल देवी के पुत्र आनंद शाही तथा उनके प्रतिद्वंद्वी रहे मनोज शाही अपने समर्थकों के साथ थाना परिसर में पहुंच गए। इससे पहले की पुलिस मामले की तहकीकात करती थाना परिसर में ही थानाध्यक्ष से बातचीत के क्रम में दोनों पक्ष आपस में तू तू मैं मैं करने लगे। कोई बीच बचाव करता उससे पहले दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें मुखिया पुत्र आनंद शाही समेत दोनो पक्षों के करीब दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। 

मामले को तूल पकड़ा देख थानाध्यक्ष शम्भू शरण गुप्ता ने बगहा एसपी को सूचना दी। जिसे गम्भीरता से लेते हुए एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के साथ  एसडीएम दीपक कुमार मिश्र,डीएसपी कैलाश प्रसाद, बीडीओ कुमार प्रशांत तथा इस्पेक्टर अनिल कुमार सिन्हा पूरे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला व दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।


इस बाबत एसपी ने बताया कि कोचिंग सेंटर में पढ़ने गई छात्रा की ओर से आवेदन पर संचालक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।  दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट के विवाद में चिन्हित लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की स्थिति को शांतिपूर्ण बनाये रखने के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई है साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News