बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्करी के लिय ले जाए जा रहे एक दर्जन पशु धन गायों से भरा मिनी ट्रक को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ा, ट्रक ड्राइवर और खलासी हुए फरार

 तस्करी के लिय ले जाए जा रहे एक दर्जन पशु धन गायों से भरा मिनी ट्रक को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ा, ट्रक ड्राइवर और खलासी हुए फरार

MUNGER :मुंगेर में ग्रामीणों ने किया गौ तस्करी का। भंडा फोड़ तस्करी के ले जाए जा रहे पशु धन और गायों से भरे एक दर्जन मिनी ट्रक को सफियाबाद ओपी क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया के ग्रामीणों ने एनएच 80 से पकड़ा। हालांकि इस दौरान ट्रक का चालक और खलासी मौके से भागने में कामयाब हो गए। फिलहाल, मामले की सूचना पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, आज 26 जनवरी के सुबह जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस की खुशियां मना रहा था तो वहीं पशु तस्कर कहीं बाहर से पशुओं से भरे एक दर्जा मिनी ट्रकों को तस्करी के लिय  मुंगेर एनएच 80 होते हुए दूसरे जिला या राज्य जा रहा था कि तभी डकरा सतखजुरिया स्थित सड़क किनारे चाय पीने के लिए ड्राइवर रुका । चाय दुकान पे खड़े ग्रामीणों ने ट्रकों से पशुओं के कहारने की आवाज सुनी । 

ग्रामीणों ने देखा तो पाया की सभी ट्रकों में गौ वंश को बांध के रखा और कई गायों की तो स्थिति भी काफी दयनीय हो गई थी । जिसे देख ग्रामीणों के द्वारा ड्राइवरों को पकड़ा जाने लगा तो ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़ फरार हो गए । जिसके बाद ग्रामीणों इस बात किस सूचना विश्व हिंदू परिषद के गौ रक्षा दल और112 पे कॉल कर पुलिस को दे दी । 

वहीं मौके पर पहुंचे गौ रक्षा प्रमुख विश्व हिंदू परिषद के प्राण नाथ भारत ने बताया की तस्करी की सूचना पे वे यहां पहुंच स्थानीय पुलिस दे दी गई है । पुलिस में गौ रक्षा में अपना सहयोग करने में जुट गई । 

Suggested News