बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हॉस्टल इंचार्ज को बिना बताए दोस्तों के संग घर निकला था छात्र, दो दिन बाद आज नहर में मिला शव

हॉस्टल इंचार्ज को बिना बताए दोस्तों के संग घर निकला था छात्र, दो दिन बाद आज नहर में मिला शव

BETIA : ख़बर पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा पुलिस जिला से है जहां होस्टल में रह रहे एक छात्र को होस्टल संचालक से बिना बताए अपने दोस्तों के साथ घर आना इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान ही चली गई। उसका शव आज बरामद हुआ है। 

बताया जा रहा है कि आदिवासी बहुल हरनाटांड के एक स्कूल में रह रहे छात्र ने बिना बताए दो अन्य दोस्तों के साथ घर का रुख किया और रास्ते में ही मोटरसाइकिल असंतुलित होकर दोन नहर के सायफन में गिर गया। बाइक पर सवार तीन दोस्तों में से दो दोस्त तैरकर निकल गए।  लेकिन एक का पता ही नही चला।  वह बाइक के साथ डूब गया । दरअसल मामला दो दिन बाद सामने आया है जब डरे सहमे दोस्तों ने कल शाम उसके परिजनों को पूरी घटना बताई। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने सायफन में तलाश शुरू की जिसमें घण्टों मशक्कत के बाद सायफन में गिरा हुआ बाइक और छात्र के शव को बरामद किया गया है। तीनो छात्र नौरंगिया दोन क्षेत्र के आदिवासी हैं और हरनाटांड से अपने गांव के लिए चले थे तभी रामनगर के बरवा बंजरिया गांव के समीप दोन नहर के सायफन में अचानक गिर पड़े। 


हादसे के बाद डर से घर नहीं गए दोनों साथी

गांव के मुखिया ने बताया कि मृत छात्र हरनाटांड होस्टल में रहकर पढ़ता था जो वहां बिना बताए दोस्तों के साथ घर आ रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया। वही उसके दोस्त का कहना है कि बाइक वही चला रहा था और ये दोनो लोग पीछे बैठे थे। जब बाइक सायफन में गिरा तो तीनों डूबने लगे। दो लोग तैर कर बाहर आ गए और डर से घर नही गए। घटना के दूसरे दिन शाम को इस बात की जानकारी उन्होंने मृत लड़के के परिजन को दी अब छात्र का शव बरामद होने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम समेत आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News