बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटर का एग्जाम देने गई पटना की स्टूडेंट ने बॉयफ्रेंड के साथ सेंटर पर कर दिया वो वाला खेल, मच गया हड़कंप...

इंटर का एग्जाम देने गई पटना की स्टूडेंट ने बॉयफ्रेंड के साथ सेंटर पर कर दिया वो वाला खेल, मच गया हड़कंप...

पटना. राजधानी पटना के दुलहिन बाज़ार थाना इलाके के एक स्कूल के सेंटर से इंटर की परीक्षा देने आई स्टूडेंट मोहब्बत में अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग निकली है। एक तरफ छात्रा के पिता अपने बेटी के परीक्षा देकर निकलने का इंतजार गेट पर कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। 

बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के वंशीधर स्कूल में इंटर की परीक्षा चल रही थी। गुरुवार को विद्यालय सेंटर पर विज्ञान की परीक्षा थी। इसी दौरान में दतियामा निवासी सुनील कुमार शर्मा की बेटी कुमारी निधि शर्मा ( काल्पनिक नाम ) अपने पिता के साथ परीक्षा देने आई थी। अपनी बेटी को परीक्षा सेंटर पर छोड़कर पिता बाहर गेट के पास  बैठकर अपने बेटी का इंतजार कर रहे थे। परीक्षा समाप्त होने के बाद पिता अपने बेटी का गेट से निकलने की राह देखते रहे। परीक्षा सेंटर से जब सभी लड़कियां निकल कर अपने घर चली गयी इसके बावजूद भी निधि शर्मा कहीं नहीं नजर आई। इससे परेशान पिता अपनी बेटी को खोजने के लिए इधर उधर भाग दौड़ करना शुरू कर दिया। 


इस बीच छात्रा की एक सहेली ने उनके पिता को यह बताएं कि उनकी बेटी दूसरे गेट से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पिता काफी परेशान हो गए और इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस परीक्षा सेंटर पर पहुंचे और पूछताछ शुरू कर दिया। वही, दुलहिन बाज़ार थानेदार अशोक कुमार  घटना की सूचना उन्हें मिली है लेकिन छात्रा के पिता द्वारा समाचार लिखे जाने तक किसी तरह की कोई लिखित आवेदन नहीं दी गई थी।

Suggested News