मगध इंटरनेशनल स्कूल,टिकारी की छात्राओं ने कर्मियों और पुलिसकर्मियों को बाँधी राखी, रक्षाबंधन की दी बधाई

मगध इंटरनेशनल स्कूल,टिकारी की छात्राओं ने कर्मियों और पुलिसकर्मियों को बाँधी राखी, रक्षाबंधन की दी बधाई

GAYA : देश भर में आज और कल रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा है। भाई और बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक इस त्यौहार में बहने भाई की कलाई पर राखी बांधकर रक्षा का वचन लेती है। वहीँ अभी बहनों को अपने प्यार और स्नेह देता है। 


इसी कड़ी में आज मगध इंटरनेशनल स्कूल,टिकारी की छात्राओं ने टिकारी थाना, टिकारी अनुमंडलीय कार्यालय, नगर पंचायत कार्यालय एवं टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में पुलिसकर्मियों, पदाधिकारियों, चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को राखी बाँधकर उन्हें रक्षाबंधन की शुभकामनाएँ दी। 

इन नन्ही बच्चियों के द्वारा इतने प्रेम से राखी बाँधने से अभिभूत टिकारी थानाध्यक्ष ने सबों को आशीर्वाद दिया और ईमानदारी पूर्वक पढ़ाई करते रहने का संदेश दिया। वहीँ अनुमंडलीय पदाधिकारी ने इसे भावुक पल करार दिया एवं बच्चियों को उपहार देते हुए उन्हें हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। 

उन्होंने कहा की एक बेहतर समाज का निर्माण तभी संभव है जब हमसब अपने आस पास के रिश्तों का सम्मान करेंगे। उस पर ये भाई- बहन का रिश्ता तो सबसे पावन, सबसे निश्छल है।  इसलिए रक्षाबंधन का यह त्योहार हमारे समाज में सबसे विशेष स्थान रखता है। वहीँ मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी के संस्थापक ने सभी लोगों को रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएँ एवं बधाइयाँ दी है।

Find Us on Facebook

Trending News