सब इंस्पेक्टर ने किस वजह से मारी पत्नी और महिला को गोली, पढ़िए पूरी खबर

सब इंस्पेक्टर ने किस वजह से मारी पत्नी और महिला को गोली, पढ़िए पूरी खबर

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर से बड़ी खबर आ रही है. यहाँ सोनारी थाना क्षेत्र के नौलक्खा अपार्टमेंट में रहने वाले निलंबित सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने सर्विस रिवाल्वर से अपनी पत्नी, उसके बॉयफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की माँ को गोली मार दी है. इस घटना में बॉयफ्रेंड के माँ की मौके पर ही मौत हो गयी. 

बताते चले की नौलक्खा अपार्टमेंट जमशेदपुर के सोनारी थानांतर्गत कागलनगर ई रोड में स्थित है. इसमें निलंबित सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी और उसके कथित बॉयफ्रेंड को गोली मार दी है, जिन्हें गम्भीर अवस्था मे टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली मारने के बाद सब इंस्पेक्टर फ़रार हो गया है. 

पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के बेटे को बिष्टुपुर स्थित डीएवी स्कूल से सुरक्षित अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जाता है कि पुलिस को आशंका थी, कि कहीं सब इंस्पेक्टर अपने बेटे की भी हत्या ना कर दे. फिलहाल घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. मौके पर एसएसपी, सिटी एसपी समेत तमाम पदाधिकारी पहुंच कर तफ्तीश में जुट गए हैं. 

जानकारी देते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि पति पत्नी के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर मनोज गुप्ता की पत्नी ने पति के खिलाफ सोनारी थाना में मामला दर्ज कराया था. इसी आरोप में सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता को निलंबित किया गया था, जिसकी जांच चल रही है. 

मनोज गुप्ता जमशेदपुर और सरायकेला के कई स्थानों में पदस्थापित रहे हैं. वर्तमान में मनोज गुप्ता चाईबासा के गुदड़ी थाना में पदस्थापित थे. इधर जमशेदपुर पुलिस हत्यारे सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

जमशेदपुर से संतोष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News