स्टार क्राफ्ट मॉडलिंग एकेडमी की ओर से जल्द शुरू होगा द सुपरमॉडल शो, बिहार की प्रतिभाओं को निखरने का मिलेगा मौका

स्टार क्राफ्ट मॉडलिंग एकेडमी की ओर से जल्द शुरू होगा द सुपरमॉडल शो, बिहार की प्रतिभाओं को निखरने का मिलेगा मौका

PATNA : राष्ट्रीय स्तर पर मॉडलिंग के क्षेत्र में युवा प्रतिभाओं को निखारने के लिए स्टार क्राफ्ट मॉडलिंग एकेडमी द्वारा आयोजित द सुपरमॉडल बिहार चैप्टर जल्द शुरू होने जा रहा है। इस शो के द्वारा बिहार की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मंच प्रदान किया जाएगा। उक्त जानकारी शो के बिहार चैप्टर के पहले सीजन की घोषणा के लिए आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान दी गई। प्रेस वार्ता में उपस्थित मुख्य अतिथि बिहार भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वरुण सिंह ने शो के आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह शो निश्चित ही बिहारी प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा कदम साबित होगा। बिहार में इस प्रकार के शो का आयोजन होना वास्तव में हमारे लिए गर्व की बात है। 

वहीं शो के रनवे ट्रेनर तथा मेंटर मनीष चंद्रेश ने बताया कि बिहार के अब तक के सबसे बड़े शो की घोषणा करते हुए मुझे अत्यंत उत्साह की अनुभूति हो रही है। इस शो में हम पहले बिहार के चार प्रमुख शहरों मुजफ्फरपुर, भागलपुर, छपरा तथा पटना में ऑडिशन करके उभरते युवाओं का चयन करेंगे। इसके बाद इन युवाओं को उचित प्रशिक्षण द्वारा राष्ट्रीय स्तर के लिए निखारा जाएगा। जबकि शो के फैशन ग्रूमर आशीष रंजन अग्रवाल ने बताया कि हमारे इस शो से निकलने वाले प्रतिभागी भविष्य में बिहार का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करने वाले हैं। हम उन्हें ऑडिशन के बाद आने वाले कुछ महीनों तक विभिन्न कसौटियों पर प्रशिक्षण द्वारा निखारने जा रहे हैं। यह शो निश्चित ही बिहार तथा बिहारियों के लिए एक मील का पत्थर साबित होने वाला है। 

वहीं शो की पीडी एक्सपर्ट तृप्ति गुप्ता ने कहा कि जो युवा मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, उन्हें जल्द से जल्द इस शो का हिस्सा बनना चाहिए। हमारे एक्सपर्ट मेंटरों द्वारा हम इन नई प्रतिभाओं को विश्व स्तरीय वातावरण के अनुकूल निखारने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह शो आने वाले समय में देश भर में अपनी छाप छोड़ने वाला है। मौके पर शो के फैशन स्टाइलिस्ट राजीव रॉय, फिटनेस ट्रेनर मृत्युंजय कुमार, ब्यूटी एक्सपर्ट आनंद प्रकाश सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News