समर्थक सड़क पर करते रहे गुंडई, देखकर मंद-मंद मुस्कुराते रहे उपेन्द्र कुशवाहा....

PATNA : केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा देनें के बाद आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा पहली बार आज पटना पहुंचे। कुशवाहा को रिसीव करने एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे थे। एयरपोर्ट से उपेन्द्र कुशवाहा ज्यों ही एसएकेएम हॉल के लिए निकले, इसके बाद से ही कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडई देखने को मिली। कुशवाहा समर्थकों ने सड़कों पर नियमों को तोड़ा। एयरपोर्ट पर बिना पार्किंग शुल्क दिए ही निकल लिए। इससे भी मन नही भरा तो चलती गाड़ी में पार्टी का झंडा लिए समर्थक खुलेआम स्टंट करते रहे। समर्थक बिहार का सीएम कैसा हो उपेन्द्र कुशवाहा जैसा हो का नारा भी लगा रहे थे। पीछे की गाड़ी मे चल रहे उपेन्द्र कुशवाहा इस तरह के स्टंट  देखकर और नारेबाजी सुनकर मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे। मानों आज ही सीएम की गद्दी मिलने वाली हो.. वही बाईक पर सवार दर्जनों नेता और कार्यकर्ता बिना हेलमेट पहने उपेन्द्र कुशवाहा जिंदाबाद के नारे लगाते साथ-साथ चल रहे थे। 

मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे कुशवाहा

कुशवाहा को मुस्कुराते देख समर्थक और भी उग्र होते चले गए। समर्थकों को लगा कि उनका नेता इस स्टंट को देखकर खुश हो रहा है। लिहाजा पटना की सड़कों पर खुलेयाम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ती रही। एयरपोर्ट से लेकर एसकेएम हॉल तक कुशवाहा समर्थक नियमों को तोड़ते रहे, लेकिन अपने समर्थकों को काबू मे करने के लिए न तो उपेन्द्र कुशवाहा और न ही उनकी पार्टी के किसी दूसरे नेता ने कोई पहल की।

सबसे अलग पार्टी बताती है आरएलएसपी

उपेन्द्र कुशवाहा अपने आप को सबसे अलग तरह के नेता मानते हैं। अगर उस नेता की मौजूगी में समर्थक इस तरह का काम करें तो फिर अंतर क्या रहा। शायद आरएलएसपी नेताओं को लग रहा था की समर्थकों की गुंडई से उपेन्द्र कुशवाहा की लोकप्रियता और भी बढ़ रही है। तभी तो कार्यकर्ता सड़कों पर कानून की धज्जी उड़ाते रहे और नेता मौन रहे।

पटना से गणेश सम्राट

Find Us on Facebook

Trending News