शिक्षा मंत्री के PA के घर मछली-भात भोज उड़ाने वाले CO का निलंबन वापस,DM की जांच रिपोर्ट में लॉकडाउन उलंघन का मामला नहीं

शिक्षा मंत्री के PA के घर मछली-भात भोज उड़ाने वाले CO का निलंबन वापस,DM की जांच रिपोर्ट में लॉकडाउन उलंघन का मामला नहीं

PATNA: शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के PA के घर मछली पार्टी करने के आरोप में निलंबित किए गए मखदुमपुर के अंचल अधिकारी का निलंबन खत्म कर दिया गया है। राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के आदेश में कहा गया है कि DM जहानाबाद के पत्र से अंचलाधिकारी राजीव रंजन का थाना से जमानत प्राप्त होने की सूचना मिली।DM के पत्र में बताया गया कि अपर समाहर्ता एवं भूमि सुधार उप समाहर्ता जहानाबाद द्वारा लॉक डाउन उल्लंघन संबंधी जांच प्रतिवेदन विभाग को समर्पित किया गया। जिसमें अंचलाधिकारी राजीव रंजन एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन का मामला नहीं बनने का उल्लेख किया गया।साथ ही लॉक डाउन के आरोप से बरी करने की अनुशंसा की गई।

डीएम की अनुशंसा के आलोक में अनुशासनिक प्राधिकार ने मखदुमपुर के अंचलाधिकारी को निलंबन से मुक्त करते हुए अंचल अधिकारी मखदुमपुर के पद पर पुनर्स्थापित करने का निर्णय लिया। इसके बाद विभाग ने राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबन मुक्त करते हुए अंचल अधिकारी मखदुमपुर के पद पर पुनर्स्थापित किया है।

बता दें कि जहानाबाद में शिक्षा मंत्री के पीए के घर मछली पार्टी का भोज की खबर सामने आने के बाद विभाग ने अंचलाधिकारी को 24 अप्रैल को निलंबित कर दिया था.सरकार ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए जहानाबाद के एसडीपीओ,मखदुमपुर के बीडीओ और सीओ को निलंबित कर दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News