बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीचर ने इतना मारा कि छात्र को अस्पताल में कराना पड़ गया भर्ती, एक शरारत पर मिली बड़ी सजा

टीचर ने इतना मारा कि छात्र को अस्पताल में कराना पड़ गया भर्ती, एक शरारत पर मिली बड़ी सजा

BETIA : खबर प.चम्पारण के बेतिया से है जहां शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक की हैवानियत देखने को मिली है। यहां एक शिक्षक ने पांचवी क्लास के छात्र को इतना बेरहमी से पिटाई की है कि वो अब जीएमसीएच में भर्ती हो गया है। उसका इलाज चल रहा है। 

शिक्षक द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई करने की यह घटना चनपटिया प्रखण्ड के लालगढ़ के बुनियादी विद्यालय की है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि शिक्षक राजेश कुमार राय के द्वारा बच्चे के साथ दरिंदगी की गई है। घायल छात्र अजित कुमार अपने सहपाठियों के साथ आंख मिचौली खेल रहा था। इसी दौरान एक छात्र स्कूल के टॉयलेट में घुस गया। छात्र अजीत ने शरारतवश टॉयलेट का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। जब इस घटना की जानकारी शिक्षक राजेश कुमार राय को मिली तो उन्होंने दंड देने के नाम पर छात्र पर अपनी दरिंदगी दिखानी शुरू कर दी। उन्होंने बच्चे को इतना मारा कि उसकी हालत गंभीर हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा हो गया। मौके पर मुफ्फसिल थाना पुलिस भी पहुमची और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया तो वहीं आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले थाने लाई है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, बच्चे को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगो मे शिक्षक के इस कुकृत्य को ले आक्रोश है।


Suggested News