नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करता था शिक्षक, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करता था शिक्षक, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

Desk. शिक्षकों द्वारा छात्राओं से दुर्व्यवहार का मामला कोई नया नहीं है. इस बीच छत्तीसगढ़ में शिक्षक द्वारा छात्रा से अभद्र व्यवहार करने पर पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. शिक्षक पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है. पूरा मामला कवर्धा के लोहारा थाना क्षेत्र का है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की गई है.

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसे गिरफ्तार किया गया. थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक शिवप्रसाद देवागन निवासी सिल्हाटी के द्वारा उसी स्कूल में पढ़ने वाली इसकी नाबालिग लड़की के साथ स्कूल में मौका पाकर अपने मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो दिखा.

वीडियो दिखाने के बाद आरोपी शिक्षक ने लड़की के साथ अश्लील हरकत की. आरोप है कि शिक्षक स्कूल की अन्य छात्राओं के साथ भी इसी तरह से गंदी हरकत करता था. मामले की गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल थाने में अपराध दर्ज कर पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया.

प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लोहारा एवं महिला सेल प्रभारी निरीक्षक रमा कोष्ठी का संयुक्त रूप से विवेचना के लिए एक टीम तैयार कर मामले की बारिकी से हर तथ्यों पर विवेचना प्रारंभ कर दी गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News