बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल में मारपीट करने लगी शिक्षिकाएं, कार्यालय बना जंग का मैदान, झाड़ूू बनी तलवार

स्कूल में मारपीट करने लगी शिक्षिकाएं, कार्यालय बना जंग का मैदान, झाड़ूू बनी तलवार

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है जहां सदर अनुमंडल अंतर्गत हथसारगंज स्थित कन्या मध्य विद्यालय में छुट्टी की विवाद को लेकर प्रभारी शिक्षिका और फिजिकल विषय की शिक्षिका आपस में भिड़ गए।  इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों के बीच हुई मारपीट के दौरान स्कूल में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। आलम यह है कि स्कूल में दोनों के बीच हो रही मारपीट के दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेज को फाड़ कर फेंक दिया गया। काफी देर तक दोनों के बीच में मारपीट होती रही। बाद में आसपास के लोग इकट्ठे हुए उसके बाद मामला शांत हुआ।

 प्रत्येक प्रत्यक्षदर्शी महिला के मुताबिक फिजिकल विषय की विषय की शिक्षिका ने प्रभारी शिक्षिका को झाड़ू से मारते देखी गई और इस मारपीट के दौरान प्रभारी शिक्षिका को गंभीर चोटें आई स्थिति इतनी बिगड़ गई ।मौके पर संकुल समन्वयक को बुलाया गया उन्होंने बताया कि प्रभारी महिला शिक्षिका ने फोन पर उनको जानकारी दी जिसके बाद वह जांच करने स्कूल पहुंचे।उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी शिक्षिका के द्वारा उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया उन्होंने कहा कि आरोपी महिला पहले भी कई बार उपस्थिति बनाने को लेकर हंगामा किया था।


 संकुल समन्वयक ने आरोप लगाया कि आरोपी शिक्षिका के द्वारा बार-बार इसी तरह का व्यवहार किया जाता है और जो लोग भी इसका विरोध करते हैं उसके साथ मारपीट पर उतारू हो जाती है वही पीड़ित प्रभारी महिला शिक्षिका ने भी आरोपी महिला शिक्षिका पर गंभीर आरोप लगाए इधर आरोपी फिजिकल विषय की शिक्षिका ने स्कूल के शिक्षकों पर भेदभाव का आरोप लगाया है

Suggested News