बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशोरी को घर के जबरन उठाकर ले गए और किया दुष्कर्म, बिहार के तीन आरोपी मजदूर गिरफ्तार

किशोरी को घर के जबरन उठाकर ले गए और किया दुष्कर्म, बिहार के तीन आरोपी मजदूर गिरफ्तार

DESK. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी से बलात्कार के मामले में बिहार मूल के तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. आरोप आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले तीनों युवक बिहार के रहने वाले है और यहां रहकर मजदूरी करते है. पंवारा थाना क्षेत्र के गांव में हुए इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार रात घर में केवल किशोरी और उसके बहन का छोटा बेटा ही था. घर के बाकी सभी लोग उपचार के लिए शहर गए थे.

किशोरी के परिजन मछलीशहर उसके बड़े भाई के उपचार के लिए गए हुए थे. किशोरी का आरोप है कि घर के बगल में स्थित स्कूल में रुके बिहार के तीन मजदूर रात में उसके घर पहुंचे. वे लोग दबे पांव टॉर्च जलाकर अंदर आए. उसके बाद  किशोरी का मुंह दबाकर उठा ले गए और पुलिया के नीचे ले जाकर उसके साथ एक ने दुष्कर्म किया.

हालांकि उसी दौरान वहां से किसी के गुजरने की आहत सुनकर दरिन्दे लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गये. बाद में लड़की ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. शिकायत में कहा गया है कि एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि शेष दो बाद में वहां से भाग गये. किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ा. तीनों युवक पिछले कुछ समय से वहीं मजदूरी करते थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


Suggested News