पुलिस की कार्रवाई के बाद भी कायम है चेन लुटरों का आतंक, इस बार रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी को बनाया निशाना

पुलिस की कार्रवाई के बाद भी कायम है चेन लुटरों का आतंक, इस बार रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी को बनाया निशाना

PATNA : एक सप्ताह पहले ही पटना पुलिस ने कंकड़बाग इलाके में चेन स्नेचिंग गिरोह का खुलासा किया था। इसके सरगना को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा पटना के दूसरे थाना क्षेत्रों में भी चेन स्नेचर पकड़े गए थे। लगा कि अब चेन स्नेचरों के आतंक से कुछ समय के लिए मुक्ति मिल जाएगी। लेकिन यह गलतफहमी तब दूर हो गई, जब कंकड़बाग इलाके में चेन स्नेचरों ने एक बार फिर से चेन चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस बार उनका शिकार भी एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी बनी। मामले के बाद अब पुलिस छानबीन में जुट गई है।

मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने इस बार रिटायर्ड इंस्पेक्टर शशिकांत उपाध्याय की पत्नी से चेन झप्पटा मार फरार हो गया है। ये पूरी वारदात पटना के कंकंदबाग इलाके के लोहियानगर रेंटल फ्लैट के पास का है जहां अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी से घटना की जानकारी ली


सीसीटीवी का सहारा

घटना के बाद पुलिस ने पास लगे cctv कैमरों को खंगाला है ,cctv में एक युवक ड्राइविंग सीट पर हेलमेट लगाए व दूसरा बिना हेलमेट के दिखाई दे रहा हैष फिलहाल पुलिस cctv में कैद तस्वीरों के जरिये पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है। पर सवाल ये है कि आखिर चेन झप्पटा मार अपराधीयो लगातार गिरफ्तारी के बावजूद इनके हौंसले बुलंद होते नजर आ रहा है । देखना ये लाजमी होगा कि आखिर झप्पटा मार गिरोह का ये सदस्य कब तक पुलिस की पकड़ में आता है।

Find Us on Facebook

Trending News