BIHAR NEWS : शौच के लिए गए शख्स की चोर उड़ा ले गए कार, थाने जाकर पीड़ित ने दर्ज करायी शिकायत

BIHAR NEWS : शौच के लिए गए शख्स की चोर उड़ा ले गए कार, थाने जाकर पीड़ित ने दर्ज करायी शिकायत

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में लूट और चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर सड़क लुटेरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सुबह-सुबह एक कार को लूट लिया और अपने साथ लेकर चले गए। मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कावड़ पर गांव के पास की है। जहां पर अज्ञात सड़क लुटेरों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले में पीड़ित नौबतपुर निवासी धीरज कुमार ने मसौढ़ी थाने में चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की शिकायत दर्ज करवाई है। 

पूरे मामले में पीड़ित धीरज कुमार ने बताया कि आज सुबह सुबह वो नौबतपुरसे मसौढ़ी के रास्ते गया जिला के शेरघाटी जा रहे थे। अभी वह मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कावड़ पर गांव के पास ही पहुंचे थे कि उन्हें शौच महसूस हुआ। अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर वह सड़क से थोड़ी दूर खेत में शौच के लिए चले गए। शौच करते करते उन्होंने देखा कि 4 नकाबपोश दो मोटरसाइकिल से उनके गाड़ी के पास रुके और एक आदमी गाड़ी के अंदर घुसा और गाड़ी को स्टार्ट कर दिया।

जब तक वह दौड़ कर सड़क तक पहुंचते तब तक लुटेरे कार को अपने साथ लेकर नौबतपुर के तरफ चले गए। शिकायत मिलने के बाद मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है। साथ ही सभी लूटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News