बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था चोर, लेकिन ऐन समय पर हुआ कुछ ऐसा कि मासूम को छोड़ चोर भागने को हो गया मजबूर

बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था चोर, लेकिन ऐन समय पर हुआ कुछ ऐसा कि मासूम को छोड़ चोर भागने को हो गया मजबूर

BHAGALPUR : भागलपुर जिला में बच्चे चोरी का मामला लगातार बढ़ते जा रहा है। वहीं एक मामला हवाई अड्डा के समीप पर का प्रकाश में आया है। जहां अपने फूफा राजेश कुमार के यहां रह रही बच्ची अभिलाषा कुमारी को हवाई अड्डा से चॉकलेट का प्रलोभन देकर के  तिलकामांझी की ओर जा रहा था। लेकिन वह इसमें सफल हो पाता, उससे पहले ही तिलकामांझी चौक के समीप जब पुलिस की गाड़ी पर चोर की नजर पड़ गई, जिसके बाद वह मामूम  बच्ची को छोड़कर रफूचक्कर हो गया। 

वहीं पास से गुजर रहे टोटो चालक का नजर जब रोती हुई बच्ची पर पड़ी तो टोटो चालक बच्ची को लाकर स्थानीय थाना तिलकामांझी थाना पर पहुंचा गया था।  बच्ची ने बताया कि हम अपने सखी शिवानी कुमारी और उसके दादा के साथ खेलने के लिए हवाई अड्डा में खेलने गया था। वही सखी और उसके बाबा अपने घर चलेगए।  जिसके बाद बच्ची को अकेला देख बच्चा चोर के द्वारा बच्ची को फुसला बहला कर ले जा रहा था। वही उक्त बच्ची का पिता का नाम राजकुमार मंडल घर नुर्दिनपुर दुधैला थाना बिहपुर की रहने वाली बताई जा रही है।

याद था पिता का नंबर

 बच्ची को अपनी मम्मी का मोबाइल नंबर याद रहने से थाना के द्वारा बच्ची की माता पिता को  उक्त घटना की सूचना दे दी गई है। वही माता पिता अपने घर से बच्ची को लेने के लिए घर से चल दिए है। बच्चीं का उम्र सात वर्ष  बताया जा रहा है और स्थानीय स्कूल में पढ़ाई कर रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News