बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा पथ परियोजना पर सामग्रियों पर चोरों की नजर, रात के अंधेरे में पहुंच गए चोरी करने, जानिए फिर क्या हुआ

गंगा पथ परियोजना पर सामग्रियों पर चोरों की नजर, रात के अंधेरे में पहुंच गए चोरी करने, जानिए फिर क्या हुआ

PATNA : राजधानी में जहां  हाइवे पर लूटेरो का आतंक जारी है। वही गंगा किनारे के तटों पर गंगा की लहरों में भी लुटेरे अब अपनी पहुंच बनाने लगे है। गंगा के किनारे का बडा हिस्सा में घनी आबादी का इलाका है और कई थाना क्षेत्रो में बटा हुआ है । जहां कई आपराधिक घटनाएं भी होने लगी है। ताजा मामला है पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के महाराज घाट इलाके का। जहां रात के सन्नाटे में गंगा पार से नाव के सहारे 6 की संख्या में आये लुटेरों ने गंगा पथ परियोजना में तैनात गार्ड को हथियार के नोक पर परियोजना में लगे लोहे के गाटर और रड लूटने का प्रयास किया। इस दौरान वहां पहुंचे एक गार्ड को भी लोहे के रॉड से मार कर घायल किया और उसे घसीटते हुए गंगा नदी में ले जाने लगे।

वहीं गार्ड के द्वारा शोर मचाने पर डियूटी में तैनात गार्ड अपने साथी को बचाने पहुंचे और किसी तरह अपने साथी की हत्या होने से बचाया। हालांकि लुटेरों के हाथों में पिस्टल देख कर  साथी को बचाने आये गार्ड भी डर गए। वहीं इस घटना में घायल हुए गार्ड को कंपन्नी के अधिकारी और अन्य गार्ड ने इलाज के लिए गुरु गोविन्द सिंह अस्पताल ले गए, जहाँ प्राथमिक उचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं पीड़ित गार्ड ने लुटेरों के खिलाफ चौक थाना में मामला दर्ज कराया है। जहाँ पुलिस  मामला दर्ज कर लुटेरों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है। 

कंपनी से सुरक्षा बढ़ाने की मांग

इस घटना से सभी गार्ड डरे सहमे हुए है और उन्हें किसी अप्रिय घटना का डर सताने लगा है। वही ड्यूटी में तैनात गार्ड ने कंपन्नी के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है और गंगा तट में भी पुलिस गस्ती बढ़ाने की अपील की है।


Suggested News