BIHAR NEWS : बेटी की शादी के लिए रखे गहनों और सामान को चोरों ने किया गायब, जांच के लिए पुलिस ने लगाये खोजी कुत्ते

BIHAR NEWS : बेटी की शादी के लिए रखे गहनों और सामान को चोरों ने किया गायब, जांच के लिए पुलिस ने लगाये खोजी कुत्ते

GAYA : शेरघाटी थाना क्षेत्र के उचिरवाँ गांव में रविवार की देर रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर घर में रखे लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी देते हुए घर के मालिक संजीत सिंह ने बताया की ड्यूटी से 3:00 बजे जब घर लौटा तो देखा कि घर के दरवाजे खुले हुए हैं और घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। पत्नी को आवाज लगाया जब नही जगी तो लगा कि कुछ बात है। उन्होंने बताया की चोरों ने घर में रखें सोने चांदी के बर्तन एवं जेवरात 1 लाख से अधिक रूपये आदि की चोरी की है। उन्होंने यह भी बताया की बेटी की शादी करने के लिए बर्तन, नए नए कपड़े एवं सोने चांदी के जेवरात व नकदी रुपए रखे हुए थे। नवंबर महीने में बेटी की शादी करनी थी। इस घटना के बाद घर में कुछ भी समान नही बचा।


बताते चले कि संजीत सिंह अपने ही गाँव के हाई स्कूल में रात्रि प्रहरी का काम करते है। इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। संजीत सिंह की पत्नी रिंकी देवी बताती है कि बेटी के शादी के लिए किसी तरह पैसा जमा किया था। शादी में लड़कों वाले को देना है लेकिन अब कुछ भी नही बचा। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर पांडे ने दल बल के साथ घटना स्थाल पर पहुंचकर एवं खोजी कुत्ता के सहायता से छानबीन करना शुरू कर दिया। छानबीन के दौरान घर से महज 500 गज की दूरी खेत मे घर से चोरी किया हुआ अटैची, पर्स एवं कुछ कपड़े को भी बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि अब तक पीड़ित परिजनों के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दी गई है। आवेदन मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। बता दें की थाना क्षेत्र में लगातार यह दूसरी घटना सामने आई है। लोगों का कहना है कि लगातार इस प्रकार से हो रही चोरी की घटना से लोग काफी भयभीत हैं।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News