बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के नाक में चोरों ने कर दिया दम, बाइक के साथ-साथ अब साइकिल की भी कर रहे हैं चोरी

पुलिस के नाक में चोरों ने कर दिया दम, बाइक के साथ-साथ अब साइकिल की भी कर रहे हैं चोरी

NAWADA :  नवादा शहर में इन दिनों चोरों का हौसला पूरी तरह बुलंद है। और पुलिस के नाक में चोरों ने पूरी तरह दम कर रखा है बता दें कि मोटरसाइकिल चोरी की घटना बदस्तूर जारी है। अब चोरों की नजर मोटरसाइकिल के साथ ही कीमती साइकिल पर भी पड़ गई है। जिला मुख्यालय स्थित निबंधन कार्यालय के समीप से 8 हजार रुपये की एक साइकिल की चोरी हो गई। इस बाबत मंडल कारा के निकट केवट नगर निवासी अनिरुद्ध कुमार के पुत्र चंद्र सुभाष वर्मा ने नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। 

उन्होंने बताया कि सचिवालय सहायक का आनलाइन आवेदन करने के लिए अपने पड़ोसी देवेंद्र राजवंशी के पुत्र मोहित कुमार की साइकिल लेकर शहर पहुंचे थे। निबंधन कार्यालय के समीप बाइक खड़ी कर साइबर कैफे में आनलाइन आवेदन करने चले गए। लौट कर आने पर देखा कि साइकिल गायब है। इस घटना से युवक काफी निराश दिखा और पुलिस से साइकिल बरामद करने की गुहार लगाई। 

बता दें कि युवक ने जैसे ही अपनी आवेदन दिया तो नवादा के प्रजातंत्र चौक पर गुंजा का ठेला लगाने वाले नवीन नगर मोहल्ले के निवासी शंकरलाल का पुत्र आकर्षण कुमार का भी एक महीना पूर्व 45 सौ की साइकिल की चोरी हो गई थी जिसके बाद शंकर ने कहा कि चोरी की घटना के बाद हमने कोई भी आवेदन थाना को नहीं दिए लेकिन इन दिनों चोरों का अब नजर कीमती साइकिल पर भी पड़ने लगा है।

एक माह में आए 14 साइकिल चोरी के मामले

 नवादा में एक महीना में 14 मोटरसाइकिल की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। अब चोरों की नगर नवादा के कीमती साइकिल पर भी पड़ गई है। नगर थाना को एक अलग मामला भी सामने मिल गया है। पहले तो मोटरसाइकिल चोरी की घटना से थाना की पुलिस लगातार छापामारी अभियान कर रहे थे। अब तो बिना नंबर के साइकिल का छापामारी अभियान तस्वीर के माध्यम से पुलिस को करना पड़ेगा।


Suggested News