बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हथियार लहराने का सिलसिला, युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हथियार लहराने का सिलसिला, युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : ज़िले में सोशल मीडिया पर हथियार लहराने और रिल्स बनाने का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। जहां एक तरफ वायरल वीडियो पर मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार सोशल मीडिया पर हथियार के साथ रिल्स बनाते वीडियो फोटो वायरल हो रहा है। 

आपको बता दे कि बीते दिन हो मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने सीधे तौर पर सख्त लहजे में कहा था कि सोशल मीडिया पर अगर हथियार लहराते का कोई भी वीडियो या फोटो वायरल होता है तो मुजफ्फरपुर पुलिस उसे पर सख्त कार्रवाई करेगी। इसलिए युवा के इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर डालने से बचे।

बावजूद इसके एक बार फिर हथियार के साथ एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर ओपी क्षेत्र का है जहां एक युवक हाथ में हथियार लहराते हुए दिख रहा है। जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी के वायरल हो रहा है।

हालांकि इस वायरल तस्वीर की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। पूरे मामले में पूछे जाने पर ASP ईस्ट मुजफ्फरपुर शहीयार अख्तर ने कहा कि वायरल युवक के बारे में पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है। आर्म्स के साथ वायरल हुआ है तो विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई होगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News