बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में पटवन के लिए जा रहे किसान को ट्रक ने कूचला, मौत के बाद मच गया हड़कंप

खेत में पटवन के लिए जा रहे किसान को ट्रक ने कूचला, मौत के बाद मच गया हड़कंप

PATNA : राजधानी पटना में हाइवा ट्रक ने एक किसान को कुचल डाला। इस हादसे में किसान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।  घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां बिहटा सरमेरा मुख्य मार्ग पर नौबतपुर के ममरेरापुर गांव के समीप शुक्रवार की शाम हाइवा ट्रक ने एक किसान को कुचल डाला। इस हादसे में किसान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। 

बताया जाता है कि ममरेरापुर गांव निवासी राजकुमार राम अपने खेत में पटवन और खाद्य छीटने के लिए घर से खेत की तरफ निकले थे। सड़क पार करने के क्रम में वह हाईवा ट्रक के चपेट में आ गया। घटना बिहटा सरमेरा मुख्य मार्ग पर घटी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राज कुमार राय की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व हुई थी। गांव के लोगों ने बताया कि राजकुमार राम के दो बेटों में अभिषेक कुमार और आयुष कुमार 5 वर्ष और 3 वर्ष के हैं। ग्रामीणों ने बताया कि राजकुमार राम काफी गरीब परिवार से बिलॉन्ग करते हैं और अब उनकी मृत्यु के बाद घर के रोजी रोटी की भार कौन संभालेगा इस चिंता को लेकर परिजन काफी परेशान हैं। 

बेहद गरीब है किसान का परिवार, अब नहीं रहा कोई कमानेवाला

स्थानीय ग्रामीणों ने नौबतपुर थाना के पदाधिकारी सम्राट दीपक से मांग करते हुए कहा कि क्योंकि राजकुमार राम काफी गरीब और मजदूर परिवार से नाता रखते हैं। इस को ध्यान में रखते हुए लोगों ने थाना अध्यक्ष से हाईवा के ड्राइवर को गिरफ्तार करने और गरीब राजकुमार राम के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि राजकुमार राम के मृत्यु के बाद उन का छोटा सा परिवार पूरी तरह बिखर गया है। घर के रोजी रोटी का जिम्मा जिनके सिर पर था उनके चले जाने से उनके दो बच्चे अनाथ हो गए। अब उनके परिवार के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो रही है।

हाइवा चालक की हो रही तलाश

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि हाईवा के चालक की खोज की जा रही है । उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा दर्ज नंबर के आधार पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही धक्का मारकर भागने वाले हाईवे को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Suggested News