बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : नींद आने के बाद ट्रक चालक ने खोया नियंत्रण, आगे चल रहे ट्रक में मारी टक्कर, ड्राईवर की मौके पर हुई मौत

BIHAR NEWS : नींद आने के बाद ट्रक चालक ने खोया नियंत्रण, आगे चल रहे ट्रक में मारी टक्कर, ड्राईवर की मौके पर हुई मौत

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के कहला गांव के पास एक ट्रक चालक को अचानक नींद लग गई और देखते ही देखते ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक में जोरदार धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी ट्रक चालक को एहतियातन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य ट्रक चालक जख्मी हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 


मृतक की पहचान यूपी के बनारस चौबेपुर थाना क्षेत्र बनकट गांव निवासी और राजबली यादव के 50 वर्षीय बेटा प्रमोद यादव के रूप में की गयी है। उसी गांव के निवासी विनोद यादव एक साथ दोनों अलग-अलग ट्रक पर सवार होकर सीमेंट शीट लोड कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी बीच ट्रक चालक विनोद अपना ट्रक आगे आगे चला रहा था। उसके पीछे मृतक प्रमोद अपना ट्रक चला रहा था। तभी प्रमोद को अचानक नींद लग गई। नींद लगते ही वह अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक का एक्सलेटर दब गया। जिससे ट्रक ने रफ्तार तेज पकड़ लिया। 

जब तक वह ट्रक को सम्भाल पाता। तब तक अनियंत्रित ट्रक ने आगे आगे जा रही विनोद के ट्रक में जोरदार धक्का मार दिया। जिससे विनोद जख्मी हो गया। जबकि प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन एहतियातन के तौर पर उसे तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News